Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आर्मी ऑफिसर मंगेतर मामले की सच्चाई से उठेगा पर्दा! पुलिस ने 7 रोड रोमियो को दबोचा; रिक्रिएट किया पूरा सीन

भुवनेश्वर के भरतपुर थाने में सेना के मेजर और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस की बर्बरता के मामले में पुलिस जाग गई है है। चंदका पुलिस ने मामले में सात रोड रोमियो को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इन सातों युवकों को सुंदरपुर ले जाकर सीन रिक्रिएट किया है। पुलिस अब भी 3-4 अन्य युवकों की तलाश कर रही है।

By Sheshnath Rai Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 21 Sep 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
मेजर की मंगेतर के साथ बर्बरता मामले में पुलिस ने सीन रिक्रिएट किया। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भुवनेश्वर के भरतपुर थाने में सेना के मेजर और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस की बर्बरता का मामला गरमा गया है। मामले के हाइलाइट होने के बाद पुलिस महकमा भी जाग गया है।

प्रताड़ना मामले में चंदका पुलिस ने हिरासत में लिए गए सात युवकों को सुंदरपुर ले जाकर सीन रिक्रिएशन किया है। पुलिस 3-4 अन्य युवकों की तलाश कर रही है, जो घटना के बाद से फरार हैं।

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस उन सभी युवकों का पता लगाने में जुट गई है, जिन्होंने 14 सितम्बर की रात पथरगड़िया रोड पर मेजर और उनकी मंगेतर के साथ बदसलूकी की थी।

रोडरेज की शिकायत लेकर थाने पहुंचे थे मेजर

बता दें कि घटना के दिन मेजर और उनकी मंगेतर का देर रात तीन कारों में सवार 11 से अधिक युवकों ने पीछा किया था। उन्होंने उन्हें एक सुनसान जगह पर रोका और उन पर हमला कर दिया।

पथरगड़िया रोड चंदका पुलिस के अंतर्गत आने के कारण चंदका थाना में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस डीएलएफ बिल्डिंग रोड और आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस ने सीन को किया रिक्रिएट

चंदका पुलिस ने सीससीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी मदद से अबतक सात लोगों को पकड़ा है। पुलिस इन सातों आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर सीन का रिक्रिएशन किया है।

मामले में अबतक क्या-क्या हुआ

इस पूरे मामले में थाना अधिकारी के साथ पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मामले को क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है। क्राइमब्रांच मामला दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गई है।

मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस और बीजद ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए माझी सरकार पर हमला बोला है।

बीजद और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने न्यायिक जांच की मांग की है। इस मामले में पूर्व सैनिक अधिकारी संगठन की तरफ से भी कड़ी प्रतिक्रिया आई है। संगठन ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं, मुख्यमंत्री माझी ने कहा है कि मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: Odisha News: मेजर की महिला मित्र का थाने में हुआ था उत्पीड़न, अब एक्शन में सीएम मांझी; 5 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज

आर्मी ऑफिसर मंगेतर मामले पर सियासत तेज! राहुल और प्रियंका गांधी ने मांझी सरकार पर उठाए गंभीर सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें