Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: फर्जी डॉक्‍टर ने नौकरी का झांसा देकर की 17 लाख की ठगी, युवकों ने दर्ज कराई FIR

Odisha Crime News राउरकेला सरकारी अस्पताल के डायलेसिस विभाग समेत अन्य अस्पतालाें में फर्जी प्रमाणपत्र पर नौकरी करने तथा फाइनेंस कंपनी से 16 लाख की ठगी में फंसे पद्मनाभ कारुआ के खिलाफ अब एक और धोखाधड़ी का मामला समाने आया है। फर्जी चिकित्सक पद्मनाभ कारुआ ने लहुणीपाड़ा व राजामुंडा क्षेत्र के युवकों को नौकरी का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाया है।

By Mahendra Mahato Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 03 Jul 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
Odisha Crime News: फर्जी चिकित्सक पद्मनाभ कारुआ।

जागरण संवाददाता, राउरकेला। राउरकेला सरकारी अस्पताल के डायलेसिस विभाग समेत अन्य अस्पतालाें में फर्जी प्रमाणपत्र पर नौकरी करने तथा फाइनेंस कंपनी से 16 लाख की ठगी में फंसे पद्मनाभ कारुआ के खिलाफ अब एक और धोखाधड़ी का मामला समाने आया है।

नौकरी का झांसा देकर उसने लहुणीपाड़ा इलाके के युवकों से 17 लाख रुपये से अधिक की ठगी की है। इस संबंध में लहुणीपाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है।

फर्जी चिकित्सक पद्मनाभ कारुआ ने लहुणीपाड़ा व राजामुंडा क्षेत्र के युवकों को नौकरी का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाया है। राउरकेला सरकारी अस्पताल के विभिन्न विभागों में नौकरी दिलाने के लिए युवाओं से उनके दस्तावेज लिए थे।

ठगे गए युवकों के नाम

नौकरी चाहने वाले युवाओं को राउरकेला सरकारी अस्पताल आकर अपने अपने विभाग में नौकरी करने के लिए बातचीत करने के साथ ही उसे पैसे भी दिए। पैसे का लेनदेन फरवरी से जुलाई 2023 के बीच हुआ है।

फार्मेसी के लिए मानस रंजन महंतो, यज्ञेसिनी महंतो, पीईओ के लिए तन्मय महंतो, अर्नवा प्रियदर्शिनी महंतो, एएनएम के लिए लक्ष्मी महंतो, पूर्णिमा गोप, रश्मिता महंतो, बबीता पात्र, स्मार्ट सेवा के लिए ज्योर्तिमयी महंतो समेत अन्य लोगों से 17 लाख 38 हजार रुपये ठग लिए हैं।

ठगी के शिकार युवाओं के द्वारा लहुणीपाड़ा थाने में लिखित शिकायत की है इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही छानबीन शुरू की है।

यह भी पढ़ें - 

युवती को फेसबुक पर हुआ UK के डॉक्‍टर से प्‍यार, शादी के झांसे में आकर लुटाए लाखों रुपये; अब दर्ज कराई शिकायत

Odisha News: ओडिशा हाई कोर्ट में सभी मामलों और डॉक्यूमेंट्स की होगी E-Filing, इस पोर्टल से कर सकेंगे केस फाइल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें