Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: महिला क्रिकेटर राजश्री अपने पीछे छोड़कर गई सुसाइड नोट, मानसिक रूप से परेशान करने का लगाया आरोप

मरने से पहले राजश्री अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़कर गई है जिसमें उसने काबिल होने के बावजूद नजरअंदाज किए जाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस बारीकी से मामले की छानबीन कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 13 Jan 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
राजश्री स्‍वांई अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़कर गई

जासं, कटक। ओडिशा में 11 जनवरी से लापता महिला क्रिकेट खिलाड़ी राजश्री स्‍वांई का शव जंगल में पेड़ से झूलती हुई अवस्‍था में मिलने के बाद सनसनी मच गई है। कटक डीसीपी पिनाक मिश्र ने कहा है कि राजश्री स्वांई के लापता होने को लेकर मंगलाबाग थाना में मामला दर्ज किया गया था। इसी के आधार पर पुलिस छानबीन शुरू की थी। ऐसे में शुक्रवार को आठगड़ के जंगल इलाके में राजश्री की गाड़ी के बारे में पता चला तो पुलिस उक्त जगह पर खोजबीन शुरू की और शव को बरामद किया गया, जिसे पंचनामा के लिए एससीबी मेडिकल में भेजा गया है।

पुलिस ने होटल में पहुंचकर शुरू की पूछताछ

हालांकि, इस बीच बज्रकबाटी में मौजूद महावीर गलेक्सी होटल से राजश्री के लापता होने से वहां पर कमिश्नरेट पुलिस की टीम पहुंचकर घटना की छानबीन की। कोच के साथ कुछ खिलाड़ियों से भी पूछताछ की गई है। वहां से सुराग हासिल करने के लिए पुलिस की ओर से प्रयास किया गया है। इस घटना में जो लोग दोषी पाए जाएंगे या जिनके खिलाफ आरोप आएगा, सबको जांच के दायरे में लेकर बारीकी से छानबीन की जाएगी।

सुसाइड नोट में मानसिक तौर पर परेशान करने का लगाया आरोप

दूसरी ओर महिला खिलाड़ी राजश्री स्वांई का शव बरामद होने के बाद होटल में रहने वाले कोच से लेकर बाकी खिलाड़ी चुप्पी साध लिए हैं। राजश्री के पास से कागज में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें यह दर्शाया गया है कि वह अच्छा खेल रही थी, इसके बावजूद उसे नजरअंदाज किया जा रहा था और बार-बार मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। यह जानकारी विशेष सूत्रों से मिली है। राजश्री के इस सुसाइड नोट के सामने आने के बाद अब कोच एवं ओसीए प्रबंधन भी जांच के दायरे में आ गए हैं। वहीं, पुलिस ने होटल के 211 नंबर कमरे को सील कर दिया है।

ये भी पढ़ें- 2 दिनों से लापता महिला क्रिकेटर का जंगल से मिला शव, कोच पर लगा आरोप, खेल मंत्री के पास पहुंचा परिवार