Move to Jagran APP

Odisha News: पहले प्रेमी को पेड़ में बांंधा, फिर सामने ही प्रेमिका से करने लगे सामूहिक दुष्कर्म; VIDEO किया वायरल

Odisha News ओडिशा के नयागढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक प्रेमी युगल के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। घटना के अनुसार प्रेमी युगल रविवार को फतेगढ़ स्थित राम मंदिर से लौट रहे थे तभी नशे में धुत युवकों ने उन्हें चाकू दिखाकर रोक लिया और जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

By Sheshnath Rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
ओडिशा में महिला के साथ दुष्कर्म (जागरण)
जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा में प्रेमी को पेड़ में बांधकर उसके सामने उसकी प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने एवं फिर सामूहिक दुष्कर्म का विडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देने की एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। घटना नयागढ़ जिले के फतेगढ़ थाना क्षेत्र की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल पिछले रविवार को फतेगढ़ स्थित राम मंदिर गए थे।दोनों ने भगवान श्रीराम के दर्शन कर शाम को लौट रहे थे।हालांकि बीच रास्ते में ही नशे में धुत कुछ युवकों ने उन्हें चाकू दिखाकर रोक लिया।इन्हें रोकने के बाद वे दोनों को पकड़कर जंगल में ले गए।पहले लड़की के प्रेमी को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा।

इसके बाद प्रेमी के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ एक-एक सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं गैंगरेप के समय का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था।प्रेमी युगल के पास मौजूद 4,800 रुपये भी छीन लिए।इसके बाद वह उन्हें जान से मारने की धमकी देने के साथ ही जंगल में छोड़कर चले गए।

बड़ी मुश्किल से प्रेमी युगल जंगल से बाहर आए और अपने घर पहुंचे।लोक-लज्जा की के डर से जंगल में इनके साथ घटित घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।हालांकि रेप के आरोपी ने बाद में लड़की को फोन किया।उसने लड़की फिर से बुलाया और कहा कि ऐसा नहीं करने पर रेप के समय की रिकॉर्डिंग का वीडियो वायरल कर देंगे।

पीड़ित लड़की जब नहीं गई तो बदमाशों ने वीडियो वायरल कर दिया।जो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को पीड़िता ने फतेगढ़ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।