Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्‍नी के प्रेमी पर गोली चलाकर पति फरार, शादी के आठ साल बाद ऑटो चालक को दे बैठी दिल, घरबार छोड़ हुई अलग

Odisha News in Hindi स्वाधीन प्रधान और उनकी पत्‍नी के बीच में सब कुछ ठीक था। इनके दो बच्‍चे भी हैं। इनकी शादी को आठ साल हुए थे कि इस बीच पत्‍नी को एक ऑटो चालक से प्‍यार हो गया। वह पति और बच्‍चों को छोड़कर उसके साथ रहने चली गई। पति स्‍वाधीन इस बात को सहन नहीं कर सका और पत्‍नी के प्रेमी पर गोली चला दी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 16 Aug 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
फोटो: गोली लगने से घायल प्रेमी पंकज देहुरी।

संवाद सूत्र, संबलपुर। Odisha News: स्वाधीनता दिवस की रात संबलपुर जिला के चारमाल थाना इलाके में स्वाधीन प्रधान नामक एक व्‍यक्ति अपनी पत्नी के प्रेमी पंकज देहुरी पर गोली चलाकर कहीं फरार हो गया। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल प्रेमी पंकज को पहले इलाज के लिए चारमाल स्वास्थ्य केंद्र और फिर बुर्ला स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

आरोपित पति की तलाश में जुटी पुलिस

हॉस्पिटल में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए कटक हॉस्पिटल स्थानांतरित किए जाने की खबर है। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद चारमाल पुलिस आरोपित पति स्वाधीन प्रधान की तलाश कर रही है।

शादी के आठ साल बाद पत्‍नी को हुआ ऑटो चालक से प्‍यार

प्राप्त जानकारी के अनुसार, करीब दस वर्ष पहले संबलपुर जिला के चारमाल थाना अंतर्गत झांकरपाड़ा के स्वाधीन प्रधान का विवाह अपने ही गांव की एक युवती से हुआ था और दोनों के दो बच्चे भी हैं। विवाह के करीब आठ वर्ष बाद उनकी जिंदगी में पंकज देहुरी आया। चारमाल थाना अंतर्गत खेतीनाली गांव का पंकज ऑटो चालक है।

ऑटो चालक पंकज और स्वाधीन की पत्नी के बीच जान-पहचान हुई और दोनों को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया। पंकज के प्रेम में दीवानी स्वाधीन की पत्नी ने तब अपने पति और दोनों बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी पंकज के साथ रहने चली गई थी। दोनों एक अलग गांव में जाकर रहने लगे। इधर, अपनी पत्नी के छोड़कर चले जाने के बाद स्वाधीन ने अपने दोनों बच्चों को उनके नाना-नानी के पास रहने भेज दिया।

प्रेमी पर पति ने की तीन राउंड फायरिंग

बताया गया है कि मंगलवार, 15 अगस्त के दिन पंकज अपनी प्रेमिका को साथ लेकर अपने गांव खेतीनाली आया था। किसी तरह इसका पता स्वाधीन को हो गया और वह अपनी पत्नी के प्रेमी पंकज से बदला लेने के लिए कहीं से एक पिस्तौल ले आया।

बताया जा रहा है कि रात के भोजन के बाद जब पंकज हाथ धोने के लिए घर से बाहर निकला तभी घात लगाए स्वाधीन ने उस पर तीन चार राउंड फायरिंग कर दी और कहीं फरार हो गया। ताबड़तोड़ गोली की आवाज सुनकर गांव में खलबली मच गई।

गोली की आवाज सुनकर पंकज के परिवार के लोग भी बाहर निकले और पंकज को घायल देख उसे चारमाल स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे पहले बुर्ला हॉस्पिटल और फिर कटक हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया।