Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में एक खड़ी कार से तीन खून से सने शव बरामद, मरने वालों में एक मासूम बच्‍ची भी; इलाके में सनसनी

ओडिशा में लखनपुर के बानीपहाड़ में एक खड़ी कार से तीन लहूलुहान शव बरामद होने के बाद सनसनी मच गई है। मृतकों की पहचान सुजीत राय अर्पिता राय और खुशबू राय के रूप में की गई है। तीनों एक ही परिवार के हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि पति ने पत्‍नी और बेटी की हत्‍या कर खुद को गोली मार ली होगी।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 09 May 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
पति सुजीत राय, पत्नी खुशबू राय, बेटी अर्पिता राय

संवाद सूत्र, ब्रजराजनगर। लखनपुर के बानीपहाड़ में खड़ी एक कार से तीन लोगों का शव पुलिस ने बरामद किया है। तीनों की मौत गोली लगने से हुई है। हालांकि, यह अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या हुई है या फिर या आत्महत्या का मामला है।

पत्‍नी और बेटी को गोली मार पति ने की आत्‍महत्‍या

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस मान रही है कि पति ने पत्नी और बेटी को गोली मार कर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना ओडिशा के झारसुगुड़ा जिला अंतर्गत लखनपुर की बताई जा रही है।

आज सुबह तीनों का शव लखनपुर के बानीपहाड़ मैदान में खड़ी कार के भीतर से बरामद किया गया है। मृतक तीनों एक ही परिवार के हैं तथा सभी ब्रजराजनगर के ओरिएंट थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पोस्‍टमार्टम के बाद होगा सच का खुलासा

मृतकों की पहचान पति सुजीत राय, पत्नी खुशबू राय व बेटी अर्पिता राय की है। पुलिस की मुताबिक, सुजीत ने पहले अपनी पत्नी खुशबू तथा बाद में बेटी के सिर पर गोली मार दी जिसके बाद उसने भी खुद के सिर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना का सही कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस मृतकों के परिचितों को घटना की सूचना दे चुकी है। उधर आज लाश मिलने के बाद पुलिस मौका ए वारदात पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची थी।

घटनास्थल की विभिन्न पहलुओं से जांच करने के बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें:

ओडिशा में 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिला 8 सहपाठियों ने किया घिनौना काम

Odisha News: चुनाव से पहले ओडिशा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 9 नक्सलियों ने किया सरेंडर