Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: चुनाव के बाद कम होती दिखीं भाजपा-बीजद की तल्खियां, पीएम मोदी-पटनायक आपस में बात करते दिखे

Odisha News लोकसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने ओडिशा के तत्कालीन मुख्यमंत्री व बीजद प्रमुख नवीन पटनायक पर जमकर हमला बोला था। कई मौके पर बीजद ने पलटवार भी किए। हालांकि भाजपा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दोनों दलों में तल्खियां कम होती दिखीं। नवीन पटनायक को आमंत्रित करने स्वयं राज्य के मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी उनके घर पहुंचे थे।

By Sheshnath Rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 13 Jun 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी-पटनायक आपस में बात करते दिखे (जागरण)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। लोकसभा चुनाव और ओडिशा विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने ओडिशा के तत्कालीन मुख्यमंत्री व बीजद प्रमुख नवीन पटनायक पर जमकर हमला बोला था। कई मौके पर बीजद ने पलटवार भी किए। हालांकि, भाजपा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दोनों दलों में तल्खियां कम होती दिखीं।

शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए नवीन पटनायक को आमंत्रित करने स्वयं राज्य के मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी उनके घर पहुंचे थे। पटनायक जब मंच पर पहुंचे तो भाजपा के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी के साथ भी उनकी अच्छी बातचीत हुई। शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी और पटनायक आपस में बात करते हुए देखे जा रहे हैं।

Mohan Majhi Oath Ceremony: मोहन माझी बने ओडिशा के नए मुख्यमंत्री, 2 डिप्टी सीएम ने भी ली शपथ; यहां देखें मंत्रियों की लिस्ट

Laxman Bag: कौन हैं नवीन पटनायक को हराने वाले लक्ष्मण बाग? संघर्ष की कहानी भावुक करने वाली; अब बने बाजीगर