Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Road Accident: मयूरभंज में ट्रक में जा घुसी तीर्थयात्रि‍यों से भरी बस, ड्राइवर समेत तीन की मौत; 20 घायल

Mayurbhanj Road Accident मयूरभंज जिले के बेतनटी थाना अन्तर्गत बुढ़ीखमार चौक के समीप आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। सड़क पर खड़े एक ट्रक में पीछे से एक तीर्थयात्री बस जा घुसी। हादसे में बस चालक समेत तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि 20 यात्री घायल हो गए। बस में कुल 23 यात्री सवार थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हुई बस।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। मयूरभंज जिले के बेतनटी थाना अन्तर्गत बुढ़ीखमार चौक के समीप आज भोर के समय एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक ट्रक को पीछे से एक तीर्थयात्री बस ने टक्कर मार दी, जिससे तीन यात्रियों की मृत्यु हो गई है जबकि 20 यात्री घायल हैं।

बस में कुल 23 यात्री सवार थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतकों के बीच 2 पुरुष हैं, जबकि एक महिला हैं। घायलों में पुरुष-महिला एवं बच्चे भी शामिल हैं।

स्‍थानीय लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्‍पताल 

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद से तीर्थयात्रियों को लेकर बस गया जा रही थी। बूढ़ीखमार चौक के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। बस ने शनिवार सुबह तड़के ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए।

हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

बताया जा रहा है कि बस में 23 श्रद्धालु सवार थे। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि हादसा बस चालक को नींद आने के कारण हुई है।

यह भी पढ़ें - 

Puri Jagannath Mandir: जगन्नाथ मंदिर के नए मुख्य प्रशासक बनते ही एक्शन में अरविंद पाढ़ी, दे दिया बड़ा निर्देश

Odisha: माझी कैबिनेट के 5 बड़े फैसले- श्रमिकों की मजदूरी बढ़ाई, 18 हजार से अधि‍क शिक्षकों की नियुक्ति को मंजूरी; पढ़ें अपडेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर