Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: वीडियो कॉल रिसीव करते ही दिखी नग्‍न महिला, ब्‍लैकमेलर्स ने कुछ देर बाद डॉक्‍टर से कर दी यह डिमांड

Odisha Crime साइबर अपराधियों ने बुर्ला स्थित वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च संस्थान के एक वरिष्ठ डॉक्टर को न्यूड वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल करने को कोशिश की। अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर से लाखों रुपए की मांग करते हुए धमकी दी कि रुपए नहीं मिलने पर उसका एक महिला के साथ का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Mon, 23 Oct 2023 05:32 PM (IST)
Hero Image
Odisha News: वीडियो कॉल रिसीव ही करते ही दिखी नग्‍न महिला, ब्‍लैकमेलर्स ने कुछ देर बाद डॉक्‍टर से कर दी यह डिमांड

संवाद सूत्र, संबलपुर/भुवनेश्‍वर। साइबर क्राइम का एक और नया मामला सामने आया है, जिसमें अज्ञात अपराधियों ने बुर्ला स्थित वीर सुरेंद्र साय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च संस्थान के एक वरिष्ठ डॉक्टर को न्यूड वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल करने को कोशिश की।

अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर से लाखों रुपए की मांग करते हुए धमकी दी कि रुपए नहीं मिलने पर उसका एक महिला के साथ का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

अनजान नंबर से आया डॉक्‍टर को वीडियो कॉल

इस धमकी के बाद संबद्ध डॉक्टर ने ऑनलाइन रिपोर्ट दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात बुर्ला स्थित इस संस्थान के एक वरिष्ठ डॉक्टर को एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आया था।

डॉक्टर ने जब कॉल रिसीव किया तब एक महिला का निर्वस्त्र शरीर दिखा। महिला डॉक्टर से अश्लील बातचीत करने लगी। तब डॉक्टर ने वीडियो कॉल बंद कर दिया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

अपनी ऑनलाइन रिपोर्ट में संबद्ध डॉक्टर ने बताया है कि शनिवार के दिन उन्हें फिर एक अनजान नंबर से कॉल आया और कॉल करने वाले ने उन्हें न्यूड वीडियो कॉल का हवाला देते हुए लाखों रुपए की मांग करते हुए धमकी दी कि रुपए नहीं देने पर उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा।

इस धमकी के बाद डॉक्टर ने अपने एक परिचित की सलाह पर अज्ञात ब्लैकमेलर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

गौरतलब है कि मोबाइल फोन में नई तकनीक का सहारा लेकर अपराधी अपने शिकार को न्यूड वीडियो कॉल कर उसका वीडियो अपने मोबाइल में सहेज लेते हैं और फिर किसी महिला के अश्लील वीडियो के साथ उसे जोड़कर अपने शिकार को धमकी देकर लाखों रुपए वसूल करते हैं।

यह भी पढ़ें - Odisha Crime: दरिंदगी की हदें पार, कॉलेज छात्रा के साथ उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म

यह भी पढ़ें - Odisha: पुरी में शराबी पिता ने 11 माह की बच्ची को 80 हजार में बेचा, मासूम विशाखापट्टनम से हुई बरामद; 3 गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर