Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में काल बना कुहासा: यात्री बस पलटी, 12 यात्री घायल; दो की हालत गंभीर

Odisha Bus Accident ओडिशा के खुर्दा-बलंगीर में बस दुर्घटनाग्रस्त होने से 12 यात्री घायल हो गए। इनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर है। यह निजी बस पिछली रात को बलांगीर से 40 से अधिक यात्रियों को लेकर भुवनेश्वर आ रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Fri, 04 Nov 2022 12:07 PM (IST)
Hero Image
घने कोहरे के कारण बस के पलटने से 12 यात्री घायल हो गए।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। ओडिशा के खुर्दा-बलंगीर में आज सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर बाघमारी के पास एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घने कोहरे के कारण बस के पलटने से 12 यात्री घायल हो गए। इनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए भुवनेश्वर स्थानांतरित कर दिया गया है। अन्य को इलाज के लिए खुर्दा मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया है।

घने कोहरे के कारण संतुलन खो बैठी बस

जानकारी के मुताबिक यह निजी बस पिछली रात को बलांगीर से 40 से अधिक यात्रियों को लेकर भुवनेश्वर आ रही थी। लेकिन बाघमारी पेट्रोल पंप के पास घने कोहरे के कारण बस अपना संतुलन खो बैठी और सड़क के किनारे खेत में पलट गई।

बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला

हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोग और बाघमारी पुलिस मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह जब बस बलांगीर से भुवनेश्वर की ओर आ रही थी, तभी वह अपना संतुलन खो बैठी और पलट गई।

सूचना मिलते ही स्थानीय लोग व पुलिस मौके पर पहुंचे। बाद में बस का शीशा तोड़कर बस में फंसे सभी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया। प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें-

Betul Road Accident : मध्‍य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा, बस से टकरायी कार; 11 की मौत

Bhopal Crime: लूटपाट के मकसद से दिवाली पर खरीदी थी रेसर बाइक, अपराध जगत में बनाना चाहते थे दबदबा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर