Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: राउरकेला में पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त, रात में गश्त के समय हुआ हादसा; चार जवान घायल, एक की हालत नाजुक

राउरकेला में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। रात में गश्त के दौरान पुलिस का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। आनन-फानन में सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं इनमं से एक जवान की हालत नाजुक बताई जा रही है। लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र के टेनसा पुलिस टीम गश्त कर लौट रही थी।

By Mahendra MahatoEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 20 Nov 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
राउरकेला में पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त, रात में गश्त के समय हुआ हादसा; चार जवान घायल

जागरण संवाददाता, राउरकेला। ओडिशा के राउरकेला में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत टेनसा पुलिस चौकी की टीम रात को गश्त लगाकर लौट रही थी।

इस दौरान टेनसा घाटी में अचानक वाहन में आई तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे वाहन में सवार चार पुलिसकर्मी घायल हो गए।

आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से चाराें पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां एक की हालत नाजुक होने के कारण इस्पात जनरल अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।

गश्त लगाकर लौट रही पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त

मिली जानकारी के अनुसार, टेनसा चौकी की पुलिस टीम सोमवार सुबह करीब 5 बजे गश्त लगाकर लौट रही थी। इस दौरान पुलिस टीम एक बोलेरो पीसीआर वैन में थी।

वहीं, टेनसा घाटी में अचानक वाहन का हैंडल लॉक हो गया, जिससे ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमें सवार चार पुलिसकर्मियों को गंभीर चोट लगी।

घायलों मे ये पुलिसकर्मी शामिल

घायलों में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामचंद्र महंतो, कांस्टेबल जीतेंद्र राउत राय, होमगार्ड सुदर्शन देहुरी एवं चालक नीलमणि प्रधान शामिल हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पहुंची और सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान नीलमणि को सिर में गंभीर चोट लगी है।

हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए इस्पात जनरल अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। वहीं, अन्य तीन लोगों का भी इस्पात जनरल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: Odisha News: गर्भवती गाय पर भी नहीं आई दया, दूसरे के घर से चुराकर कर दी उसकी हत्‍या; इलाके में तनाव

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति ने किया अखिल भारतीय संथाली लेखक संघ के 36वें वार्षिक सम्मेलन और साहित्यिक महोत्सव का किया उद्घाटन

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! 26 नवंबर से चलेगी बादामपहाड़ राउरकेला बादामपहाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस, कल राष्ट्रपति करेंगी उद्घाटन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर