Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा का अनोखा मामला, लोग अपनी बस्ती के चोर को पकड़कर ले गए पुलिस के पास; चोरी का सामान भी किया वापस

ओडिशा में के राउरकेलासेक्टर-7 अंचल स्थित एक बस्ती के लोगों ने कुछ ऐसा काम किया है जिससे सभी लोग हैरान हो गए हैं। इलाके के लोग इसी बस्ती के लोगों के द्वारा किए गए कारनामे की बातें कर रहे हैं। दरअसल लोगों ने बस्ती के एक युवक द्वारा चोरी कर लाई गई सामान को न सिर्फ पुलिस के हवाले किया बल्कि युवक को भी पकड़कर पुलिस जिम्मे किया था।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 31 Dec 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा का अनोखा मामला, लोग अपनी बस्ती के चोर को पकड़कर ले गए पुलिस के पास

जागरण संवाददाता, राउरकेला। सेक्टर-7 अंचल स्थित एक बस्ती के लोगों ने ऐसा काम किया है, जिसकी वजह से  सभी के जुआं पर एक पर एक ही बात है। सावास बस्ती के लोगों ने बस्ती के एक युवक द्वारा चोरी कर लाई गई सामान को न सिर्फ पुलिस के हवाले किया, बल्कि युवक को भी पकड़कर पुलिस जिम्मे किया था।

इस तरह का कार्य टेलिफोन भवन बस्ती के लोगों ने किया है। घटना के मुताबिक उक्त बस्ती में रहने वाला प्रसमित भूमिज(19) ने पिछली रात सेक्टर-18 अंचल के एक व्यक्ति के घर से एसी आउडोर चुरा लिया था। चोरी का सामान अपने घर पर रखा था।

बस्ती के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने चोरी के सामान के साथ युवक को पकड़कर सेक्टर-7 थाने पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस ने प्रसमित को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु की थी। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -

जदयू को तो पसंद हैं नीतीश, मल्लिकार्जुन खरगे के I.N.D.I.A. के नेतृत्वकर्ता बनने पर एतराज; दबे हुए मसले पर फिर होगी चर्चा

Bihar Criminals: मोस्ट वांटेड आठ अपराधियों पर 25 से 50 हजार रुपये तक का इनाम घोषित, देखिए लिस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर