Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Odisha Visit: फिर से ओडिशा आ रहे PM मोदी, इस दिन पुरी में करेंगे 'रोड शो'; यहां देंगे जनसभा में संबोधन

दो दिन पहले ही ओडिशा में तीन-तीन जनसभा एवं रोड शो करने के बाद एक बार दोबारा से पीएम मोदी ने ओडिशा आने की तैयारी कर ली है। प्रधानमंत्री पुरी में रोड शो करेंगे और कटक एवं अनुगुल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले भी प्रधानमंत्री बीते शुक्रवार को ओडिशा दौरे पर आए थे और उन्होनें संबोधन में सीधे तौर पर नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोलना था।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 12 May 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
फिर से ओडिशा आ रहे PM मोदी (File Photo)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। PM Modi Odisha Visit: भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के फोकस में ओडिशा है। दो दिन पहले ही ओडिशा में तीन-तीन जनसभा एवं रोड शो संपन्न कर सीधे तौर पर नवीन पटनायक सरकार पर हमला बोलने वाले प्रधानमंत्री एक फिर 20 मई को ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री पुरी में रोड शो करेंगे, इसके साथ कटक एवं अनुगुल में प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जानकारी भाजपा नेता गोलक महापात्र ने दी है।

पीएम से पहले जेपी नड्डा और अमित शाह करेंगे ओडिशा दौरा

महापात्र ने कहा है केवल प्रधानमंत्री ही नहीं इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं गृहमंत्री अमित शाह भी ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं। 15 को गृहमंत्री ओडिशा आएंगे और राउरकेला, कंटाबांजी एवं सोरड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी तरह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी 17 मई को ओडिशा आ रहे हैं।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष सुंदरगड़, हिंजिली एवं पद्मपुर में सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा नेताओं का कहना है कि इस बार राज्य में बदलाव निश्चित है। लोग जन विरोधी बीजद सरकार के भ्रष्टाचार एवं गुंडाराज से तंग आ चुके हैं।

कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी.नड्डा के दौरे से हमारे नेता एवं कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। इसका असर निश्चित रूप से 4 जून को देखने को मिलेगा। ओडिशा में डबल इंजन वाली सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें-

PM Modi Odisha Visit: 'बीजद का काउंटडाउन शुरू...', प्रधानमंत्री मोदी ने नवीन सरकार पर कह दी बड़ी बात, जमकर बोला हमला

PM Modi Odisha Visit: 'बिना कागज के बताएं 30 जिलों के नाम...', PM मोदी ने CM पटनायक से पूछा सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर