Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हाथ पैर बांध कर पिटाई के बाद गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को जंगल में फेंका, प्रेमी फरार; जांच में जुटी पुलिस

Odisha News ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक प्रेमी ने अपनी गर्भवती नाबालिग प्रेमिका को हाथ-पैर बांधकर पीटा। इसके बाद उसे जंगल में फेंक दिया। नाबालिग को जंगल में अगले दिन गांव वालों ने देखा। फिर लड़की को बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित फिलहाल फरार है।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, राउरकेला। प्रेमी द्वारा अपनी गर्भवती नाबालिग प्रेमिका का हाथ पैर बांधकर उसे जंगल में फेंक देने की घटना सामने आई है। यह सनसनीखेज और जघन्य घटना सुंदरगढ़ जिले के बनई थाना क्षेत्र में घटी। दो दिन बाद गांव के लोगों ने लड़की को घने जंगल से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

बनई थाना क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने माता-पिता को खो दिया था। इसलिए वह अपने भाई के साथ रहती थी। इसी दौरान उक्त नाबालिग का संपर्क गांव के एक साथी से हो गया। नाबालिग को उससे प्यार हो गया, उसे इस बारे में पता ही नहीं चला।

गर्भवती हुई नाबालिग तो बढ़ गई प्रेमी की चिंता

इसी बात का फायदा उठाकर ग्राम साथी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। भाई की अनुपस्थिति में ग्राम साथी नियमित रूप से उसके घर आने लगा। बाद में नाबालिग गर्भवती हो गई। जब यह बात ग्राम साथी को पता चली तो उसकी चिंता बढ़ गई। इसलिए उसने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

7 तारीख की शाम को नाबालिग घर पर अकेली थी। तभी ग्राम साथी उसके घर पहुंचा और बहाने से उसे घर से बुला लिया। प्रेमी की योजना से अनजान नाबालिग उसके साथ चली गई। दोनों गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर बासुखी ग्रामीण जंगल में गये। वहां पहुंचने के बाद नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर ग्राम साथी ने उसकी पिटाई की।

पिटाई से नाबालिग अधमरी हो गई। उसे मरा समझकर ग्राम साथी उसे जंगल में फेंक कर भाग गया। लड़की पूरी रात जंगल में बेहोश रही।

8 तारीख की दोपहर में मिली नाबालिग

8 तारीख की दोपहर करीब 4 बजे जब कुछ लोग जंगल में लकड़ी लेने आए थे, उन्होंने लड़की को हाथ-पैर बंधे हुए बेहोशी की हालत में देखा और जंगल के किनारे स्थित गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। फिर गांव वालों ने लड़की को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को भी सूचना दी गई।

हालांकि, गंभीर हालत के कारण नाबालिग को राउरकेला के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस सुरक्षा में नाबालिग का इलाज कराया जा रहा है। मेडिकल जांच में नाबालिग 6 माह की गर्भवती निकली। आज पीड़िता के थोड़ा ठीक होने के बाद उसने ग्राम साथी के बारे में बताया था।

वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं, जिसके कारण और इससे ज्यादा कुछ नहीं बता पाई। हालांकि पुलिस नाबालिग के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रही है। उधर, आरोपित ग्राम साथी गांव से फरार बताया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर