Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नुआपड़ा BJD युवा जनता के जिला अध्यक्ष का इस्तीफा, इस नेता की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी छोड़ी

Odisha Politics लोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में नेताओं के इस्‍तीफे या पार्टी बदलने का दौर निरंतर जारी है। इस क्रम में अब हरिश्चंद्र पंडा का नाम भी शामिल हो गया है। वह राज्‍य के नुआपाड़ा जिले में सत्तारूढ़ बीजद के जिलाध्‍यक्ष रहे हैं। उन्‍होंने पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री को अपना इस्‍तीफा सौंप दिया है। नुआपाड़ा से विधायक राजेंद्र ढोलकिया को टिकट देने से उनमें नाराजगी है।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 09 Apr 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
नुआपड़ा बीजद युवा जनता के जिला अध्यक्ष हरिश्चंद्र पंडा का इस्तीफा।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। नुआपड़ा जिले में बीजू जनता दल को बड़ा झटका लगा है। बीजू युवा जनता दल के जिला अध्यक्ष हरिश्चंद्र पंडा ने अपने पद और बीजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

मुख्‍यमंत्री को भेजा अपना इस्‍तीफा

उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर जानकारी दी कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री को भेज दिया है।हरिश्चंद्र ने इस संबंध में एक वीडियो संदेश भी जारी किया।

हरिश्चंद्र नुआपाड़ा से विधायक राजेंद्र ढोलकिया की उम्मीदवारी का विरोध कर रहे थे। हालांकि, बीजद ने फिर से ढोलकिया को टिकट दे दिया ऐसे में उन्होंने पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है।

इस बात से नाराज होकर छोड़ी पार्टी

इस संदर्भ में उन्होंने कहा है कि राजेन्द्र ढोलकिया की उम्मीदवारी का विरोध करने के बावजूद पार्टी ने हमेशा हमारी अनदेखी की है। बार-बार विरोध के बावजूद भ्रष्टाचारी नेता को पार्टी ने टिकट दिया। ऐसे में मैंने बीजद के सभी दायित्व एवं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें: 

भुवनेश्वर में नेशनल लेवल महिला खिलाड़ी का शव बरामद, हत्‍या या आत्‍महत्‍या? पोस्‍टामार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

Odisha News: चुनाव से पहले STA ने की समीक्षा बैठक, जानें किस मुद्दे पर की गई चर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर