Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganjam Road Accident: ओडिशा के गंजाम में भीषण हादसा, तेल टैंकर ने बस को मारी टक्कर; चार लोगों की मौत, 20 घायल

ओडिशा के गंजाम जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में एक तेल टैंकर ने सामने से आ रही यात्री बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन सड़क किनारे चाय की दुकान पर चढ़ गए। हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। 20 से अधिक यात्री घायल हैं।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 22 Aug 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में चकनाचूर हुआ टैंकर और चाय की दुकान। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजाम जिले में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कुल चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि लगभग 20 यात्री घायल हो गए हैं।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल टीम मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस के जरिए सभी घायलों को बरहमपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। घायल यात्रियों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

कैसे हुआ इतना भीषण हादसा?

जानकारी के मुताबिक, घटना गजाम जिले के हिंजिली थाना क्षेत्र के सम्बरझोल कंजुरू चौक पर हुई है। तेल टैंकर एक ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान, सामने से आ रही यात्री बस से उसकी भीषण टक्कर हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। दोनों गाड़ियां सड़क किनारे मौजूद चाय की दुकान पर चढ़ गई। इससे चाय की दुकान पर बैठे तीन व्यक्ति और बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार 20 यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

40 से अधिक यात्रियों के साथ बरहमपुर की ओर जा रही थी बस

प्राप्त सूचना के मुताबिक, भवानीपाटना से खम्बेश्वरी नामक यात्री बस 40 से अधिक यात्रियों को लेकर बरहमपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान, बरहमपुर से आसिका की तरफ जा रहे तेल टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी।

यह हादसा काफी बड़ा हो सकता है। राहत की बात यह है कि 20 के करीब यात्री घायल हैं, लेकिन अधिकांश खतरे के बाहर हैं। कुछ की हालत गंभीर है। बरहमपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें: अब 24 घंटे बांग्लादेशी घुसपैठियों पर रखी जाएगी नजर, निगरानी के लिए ओडिशा का पहला पुलिस कंट्रोल रूम शुरू

क्या है 'सिम बॉक्स क्राइम' नेटवर्क? जिसकी जानकारी जुटाने रांची निकली पुलिस, ओडिशा से लेकर झारखंड तक मिला लिंक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें