Move to Jagran APP

Rourkela Crime: किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित ने की खुदकुशी, पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

राउरकेला जिले की टिंबर कॉलोनी से किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने तथा दिल्ली में दलालों के हाथों बेचने के आरोपित रिंकू साहू को प्लांट साइट पुलिस तलाश रही थी। आरोपी ने शनिवार की दोपहर को पेड़ पर फंदा डाल कर आत्म हत्या कर ली।

By Mahendra MahatoEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sat, 18 Mar 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित ने की खुदकुशी

राउरकेला, जागरण संवाददाता। ओडिशा के राउरकेला जिले की टिंबर कॉलोनी से किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने तथा दिल्ली में दलालों के हाथों बेचने के आरोपित रिंकू साहू को प्लांट साइट पुलिस तलाश रही थी।

उसने शनिवार की दोपहर को वैष्णो देवी मंदिर के पास दुर्गापुर पहाड़ी पर पेड़ पर फंदा डाल कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस द्वारा लाश को जब्त किया गया एवं इसकी जांच शुरु की है।

दिल्ली के दलालों के हाथों बेच दिया

गांधी रोड निवासी 30 वर्षीय रिंकू साहू कुछ महीने पहले टिंबर कालोनी में भाड़े के घर में रहता था। उसकी दो बेटियां एवं एक बेटा है। उसने इलाके की 15 साल की एक किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के साथ ही उसे दिल्ली लेकर दलालों के हाथों बेच दिया था।

मिरगी की बीमारी से जूझ रहा था आरोपी

पूर्व पार्षद प्रमिला दास की सहायता से परिवार वालों ने इस संबंध में प्लांट साइट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उसे मिरगी की बीमारी भी थी एवं वह इसका इलाज करा रहा था। सप्ताह भर पहले वह अस्पताल में भर्ती हुआ था। अस्पताल से लौटने के बाद उसने शनिवार को दुर्गापुर पहाड़ी पर फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली।

सूचना मिलने पर प्लांट साइट पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मृत्यु का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरु की है। पारिवारिक कलह को लेकर उसके आत्महत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।