Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: निर्दयी मां ने 6 महीने के बेटे की गला रेत कर दी हत्या, पुलिस को बताया- पति की वजह से ले ली जान

छह महीने के मासूम बेटे की गला रेतकर हत्या करने वाली मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपित मां ने अपना अपराध स्वीकार किया है और बताया कि अपने पति रविंद्र नाग के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध को लेकर वह नाराज थी और इसका बदला लेने की खातिर उसने अपने मासूम की हत्या कर दी।

By Radheshyam Verma Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 10 Feb 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
Odisha Crime: निर्दयी मां ने 6 महीने के बेटे की गला रेत कर दी हत्या

संवाद सूत्र, संबलपुर। छह महीने के मासूम बेटे का गला काटकर हत्या करने वाली निर्दयी मां मीना नाग को शनिवार के दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपित मां मीना ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया है कि अपने पति रविंद्र नाग के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध को लेकर वह नाराज थी और इसका बदला लेने की खातिर उसने अपने मासूम की हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला

शुक्रवार सुबह पश्चिम ओडिशा के सोनपुर जिला तरभा थाना अंतर्गत खलियापाली गांव में यह घटना हुई थी। गांव के रविंद्र नाग की पत्नि मीना नाग अपने छह महीने के मासूम बेटे का गला काटकर कहीं गायब हो गई थी।

कुछ देर बाद जब रविंद्र की बूढ़ी मां पोते को तेल लगाने आई तब उसे खून से लथपथ देखा और मासूम को इलाज के लिए बलांगीर स्थित भीम भोई मेडिकल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया था।

ऐसा बताया जा रहा है कि पति रविंद्र के अवैध संबंध को लेकर पत्नी मीना ने शुक्रवार को फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। ऐसे में पति रविंद्र शौच के बहाने घर से बाहर चला गया था और इसी गुस्से में आकर मीना ने अपने मासूम बेटे का गला काट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले में पति रविंद्र की भूमिका संदिग्ध

इस मामले में पति रविंद्र की भूमिका भी संदिग्ध माना जा रहा है। मासूम बेटे की हत्या के बाद वह अपनी पत्नी मीना को मानसिक रोगी बता रहा था। उसने यह भी बताया था कि मीना विवाह से पहले से मानसिक रोग का शिकार थी और उसका इलाज चल रहा था।

अगर ऐसा था तब उसने जानबूझकर ऐसी मानसिक रोगी से विवाह क्यों किया और उसके तीन बच्चे कैसे हुए? लोगों में चर्चा है कि अपनी करतूतों को छिपाने के लिए पति रविंद्र अपनी पत्नी मीना को मानसिक रोगी बताया।

ये भी पढ़ें: Odisha News: कटक में अल्ट्रासाउंड सेंटर पर छापा, डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार; कई सामान बरामद

ये भी पढ़ें: खल्लीकोट की रानी और 10 बार की विधायक का निधन, ओडिशा के CM, धर्मेंद्र प्रधान समेत इन हस्तियों ने जताया दुख