Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादीशुदा से दिल लगाने की सजा! दंपत्ति ने प्रेमिका को 31 टुकड़ों में काटकर गाड़ा; ब्याह की जिद कर रही थी युवती, दो गिरफ्तार

ओडिशा में एक युवती को 31 टुकड़ों में काटकर हत्या करने वाले दंपती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नवरंग जिले की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने के बाद दोनों से पुलिस ने सघन पूछताछ की। इस दौरान दोनों ने युवती की हत्या की बात स्वीकार कर ली। शादीशुदा चंद्र पांच बच्चों का पिता था।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 26 Nov 2023 07:21 PM (IST)
Hero Image
शादीशुदा से दिल लगाने की सजा! दंपत्ति ने प्रेमिका को 31 टुकड़ों में काटकर गाड़ा

संवाद सूत्र, संबलपुर। ओडिशा में शायद पहली बार किसी को टुकड़ों में काटकर हत्या करने जैसे सनसनीखेज और जघन्य मामला सामने आया है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए नवरंगपुर जिला की पुलिस ने रविवार को  आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपितों के खिलाफ हत्या करने और सबूत मिटाने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है। इस दंपत्ति के जेल चले जाने से उनके पांच बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ गया है।

बुधवार से लापता थी लड़की 

गौरतलब है कि शनिवार को नवरंगपुर जिला की राईघर पुलिस ने बीते बुधवार से लापता का शव मुरुमडिही गांव के पास जंगल से 31 टुकड़ों में पाया था। इसी के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए मुरुमडिही गांव के चंद्र राऊत और उसकी पत्नी सिया राऊत को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी।

सघन पूछताछ के बाद आखिर राऊत दंपत्ति ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और पुलिस को बताया कि राईघर थाना अंतर्गत बाघबेड़ा गांव की तिलाबाई गंड का प्रेम चंद्र राऊत से था। चंद्र विवाहित और पांच बच्चों का पिता था। यह जानते हुए भी तिलाबाई उसके साथ विवाह करने और साथ रहने की जिद्द कर रही थी, जिसकी वजह से उसकी हत्या करनी पड़ी।

मृतका प्रेमी चंद्र के गांव पहुंच गई थी

बताया गया है कि बुधवार की शाम तिलाबाईं अपने गांव से दस किमी दूर प्रेमी चंद्र के गांव पहुंची और उससे विवाह करने और साथ रहने की जिद्द करने लगी। इसी को लेकर नाराज राऊत दंपत्ति ने उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की योजना बना लिया।

राऊत दंपत्ति ने तिलाबाई को उस रात अपने घर में रोक लिया और फिर योजना के तहत उसकी हत्या कर टुकड़ों में काटने के बाद शव को पास के जंगल में ले जाकर दफना दिया था।

यह भी पढ़ें: Odisha Crime: फेसबुक प्रेम का दुखद अंत! युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; एक साल पहले ही हुई थी शादी

यह भी पढ़ें: Odisha Crime: ओडिशा क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली-यूपी से 8 साइबर जालसाज गिरफ्तार; इस तरह से करते थे ठगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें