Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sambalpur Crime: ट्रक मालिक की 253 बोरी प्याज बेचने के मामले में पुलिस को मिली सफलता, आरोपित चालक गिरफ्तार

Sambalpur Crime News नासिक से प्याज लेकर कोलकाता जाने के दौरान संबलपुर में 253 बोरी प्याज चोरी मामले में आरोपी चालक मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By Rajesh SahuEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Thu, 30 Mar 2023 08:36 PM (IST)
Hero Image
ट्रक मालिक की 253 बोरी प्याज बेचने के मामले में पुलिस को मिली सफलता

संबलपुर, संवाद सूत्र। महाराष्ट्र के नासिक से प्याज लेकर कोलकाता जाने के दौरान संबलपुर में 253 बोरी प्याज चोरी मामले में आरोपी चालक मोहम्मद यासीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आरोपी प्याज से भरी 253 बोरियों को लेकर बेच ट्रक खाली छोड़कर फरार हो गया था। संबलपुर सदर पुलिस ने उसे स्थानीय कुंभारपाड़ा स्थित सालिया बगीचा इलाके से बुधवार के दिन गिरफ्तार किया। इसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सदर पुलिस के अनुसार, कोलकाता के प्रतीक मिश्र नामक एक ट्रक मालिक ने मोहम्मद यासीन के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था।

रिपोर्ट में बताया गया था कि संबलपुर का यासीन कोलकाता के प्रतीक का ट्रक चालक था। प्रतीक ने उसे फरवरी के महीने में नासिक से प्याज लाने के लिए भेजा था।

कोलकाता लौटते वक्त दिया वारदात को अंजाम

यासीन नासिक से ट्रक में 253 बोरी प्याज और कुछ अन्य सामान लेकर कोलकाता के लिए निकला था, लेकिन संबलपुर पहुंचने के बाद उसने ट्रक में लदी 253 बोरी प्याज किसी को बेच दी और फिर सदर थाने के निकट खाली ट्रक खड़ा कर फरार हो गया था।

सवा लाख है बेची गई प्याज की कीमत

इसका पता चलने के बाद ट्रक मालिक प्रतीक ने चालक यासीन के खिलाफ प्याज बिक्री का आरोप लगाते हुए थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था। बेचे गए प्याज की कीमत करीब सवा लाख रुपए बताई गई है।