Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेवफा पति के खिलाफ थाने पहुंची पत्‍नी, चुपके से रचा ली थी दूसरी लड़की से शादी; अपने दो मासूम बच्‍चों का भी नहीं आया ख्‍याल

संबलपुर के परधियापाली इलाके की एक महिला अपने दो मासूम बच्‍चों को लेकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करो थाने पहुंच गई। उनकी शादी को दस साल हुए हैं और इस बीच पति ने चुपके से किसी और लड़की से शादी रचा ली है। पहली पत्‍नी को इसका पता चलते ही वह अपने पड़ोसियों को लेकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची पत्‍नी।

संवाद सूत्र, संबलपुर। स्थानीय परधियापाली इलाके में रहने वाले एक पुरुष के खिलाफ अपनी प्रथम पत्नी और तीन मासूम बच्चों को छोड़कर अन्य एक युवती से द्वितीय विवाह करने का मामला सामने आया है। पति के इस करतूत का पता चलने के बाद पीड़ित प्रथम पत्नी अपने तीन मासूम बच्चों और पड़ोसियों को साथ लेकर संबद्ध अईंठापाली थाना पहुंचकर इस आशय का रिपोर्ट दर्ज करा दिया है।

पत्‍नी से अक्‍सर करता रहता था मारपीट

पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, सुपरवाइजर का काम करने वाले वाला एक व्यक्ति दस वर्ष पहले विवाह किया था और अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों के साथ स्थानीय परधियापाली में रहता था। विवाह के कुछ वर्ष बाद वह पत्नी से झगड़ा और मारपीट भी करने लगा, लेकिन बच्चों के भविष्य को देखते हुए पत्नी सब कुछ सहन करती रही।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पत्‍नी के पीठ पीछे कर ली दूसरी शादी

आरोप है कि हाल के कुछ महीनों से पति की जान पहचान झारसुगुड़ा जिला के ब्रजराजनगर इलाके में रहने वाली एक युवती से हुई।

विवाहित होने के बावजूद पति उस युवती के पीछे दीवाना हो गया और बीते 24 नवंबर के दिन पति ने उस युवती से दूसरा विवाह कर लिया।

सोमवार के दिन पहली पत्नी को इस विवाह के बारे में पता चला तब वह न्याय की गुहार करते हुए थाना पहुंची और अपने बेवफा पति के खिलाफ द्वितीय विवाह करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Express: ओडिशा में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, कोच का शीशा क्षतिग्रस्त; बाल-बाल बचे यात्री

यह भी पढ़ें: प्यार का खौफनाक अंत..! लिव-इन पार्टनर के कैरेक्टर पर हुआ शक तो प्रेमी ने ऐसे लिया इंतकाम, सूटकेस में मिली गर्लफ्रेंड की लाश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें