Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आज हम पूरी कर रहे 26 साल की सेवा', बीजू जनता दल के स्थापना दिवस पर बोले सस्मित पात्रा; बीजेडी के उपाध्यक्ष ने भी कही अपनी बात

Biju Janata Dal Foundation Day बीजू जनता दल के 27वें स्थापना दिवस पर सांसद डॉ. सस्मित पात्रा ने कहा कि 26 साल की सेवा हम आज पूरी कर रहे हैं। वहीं बीजेडी के उपाध्यक्ष देबी प्रसाद मिश्रा ने बताया कि आज साइकिल रैली और कई अन्य कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। समारोह को लेकर प्रदेश भर में तैयारी चल रही है।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Dec 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
'आज हम पूरी कर रहे 26 साल की सेवा', बीजू जनता दल के स्थापना दिवस पर बोले सस्मित पात्रा

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। आज बीजू जनता दल का स्थापना दिवस है। इसके लिए पार्टी ने विशेष समारोह का आयोजन किया है। पार्टी ने अपना 27 साल का सफर पूरा कर लिया है। समारोह प्रदेश भर में धूमधाम के साथ मनाया जाएगा।

इसे लेकर सांसद डॉ. सस्मित पात्रा ने कहा कि 26 साल की सेवा हम आज पूरी कर रहे हैं। वहीं, बीजेडी के उपाध्यक्ष देबी प्रसाद मिश्रा ने बताया कि आज साइकिल रैली और कई अन्य कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

सांसद डॉ. सासमित पट्रा ने क्या बताया?

बीजेडी के सांसद डॉ. सस्मित पात्रा ने बताया कि आज बीजू जनता दल का 27वां फाउंडेशन डे है। आज हम 26 साल की सेवा पूरी कर रहे हैं, और हम फिर से नावीन ओडिशा के लिए काम करने के लिए आज पार्टी कार्यालय में एक प्रतिज्ञा के माध्यम से खुद को समर्पित करते हैं। आज, इस शुभ अवसर पर कई कार्यक्रम होने वाले हैं, जिनकी तैयारी की जा रही है।

साइकिल रैली और अन्य कार्यक्रम का आयोजन

बीजू जनता दल (बीजेडी) के फाउंडेशन दिवस पर बीजेडी के उपाध्यक्ष देबी प्रसाद मिश्रा ने कहा कि सीएम नवीन पटनायक ने सुशासन दिया और ओडिशा को विकास के मार्ग पर आगे ले गए हैं। इस दौरान साइकिल रैली और कई अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather Effect: कड़ाके की ठंड में बढ़ी बिजली की डिमांड, अपर मुख्य सचिव ने दिए अधिकारियों को ये निर्देश

बीजू जनता दल का 27 वर्ष का सफर पूरा, पिता की बनाई पार्टी से नवीन पटनायक पर बरसा जनता का आशीर्वाद; अस्तित्व में आकर किए ये काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर