Move to Jagran APP

Odisha Accident News: तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठे छह लोगों को रौंदा, दो की मौत; चार गंभीर

Odisha Accident News ओडिशा के राउरकेला में मंगलवार की रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक घर के बाहर बैठे करीब आधा दर्जन लोगों को तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद डाला। बताया जा रहा है कि सभी लोग गर्मी से राहत पाने के लिए घर के बाहर बैठे हुए थे। इधर लोगों को रौंदने के बाद बोलेरो पेड़ से टकराकर पलट गई।

By Mahendra Mahato Edited By: Yogesh Sahu Published: Wed, 19 Jun 2024 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 06:29 PM (IST)
आधा दर्जन लोगों को रौंदने के बाद तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा कर पलट गई।

जागरण संवाददाता, राउरकेला। उमस भरी गर्मी में राहत पाने के लिए मंगलवार की रात को बड़गांव थाना क्षेत्र के देउरापाड़ा के पास लोग घर से बाहर सड़क पर बैठे थे तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने छह लोगों को रौंद दिया।

इस दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस द्वारा वाहन को जब्त करने के साथ घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।

कैसे हुआ हादसा

बड़गांव थाना क्षेत्र के घंटीबुड-देउरापाड़ा मार्ग में घंटीबुड स्कूल के पास मोड़ पर रात को घर से बाहर आधा दर्जन से अधिक लोग सड़क पर बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। घटना के बाद चालक ने संतुलन खो दिया और बोलेरो सामने एक पेड़ से टकरा गई।

इस दुर्घटना में गांव के 30 वर्षीय मंगला प्रधान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, विजय किसान, कुमर किसान, लोचन किसान एवं कपिल किसान, हेमंत किसान को गंभीर चोट लगी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सुंदरगढ़ जिला मुख्य अस्पताल पहुंचाया।

यहां पर इलाज के दौरान विजय किसान की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद स्वजन को सौंप दिया। दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस द्वारा वाहन को जब्त कर लिया गया है।

बाइक दुर्घटना में युवक की मौत

बंधपाली-किंजिरकेला मार्ग में बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से युवक की मृत्यु हो गई। रतनपुर गांव निवासी 34 वर्षीय विक्रम नायक व विनोद नायक बाइक से किंजिरकेला की ओर जा रहे थे। सदर थाना क्षेत्र के टांगरमुंडा गांव के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इससे दोनों को गंभीर चोट लगी। पुलिस की सहायता से उन्हें अस्पताल भेजा गया, जहां पर विक्रम की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को जब्त किया गया एवं उसका पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार वालों को सौंपा गया।

यह भी पढ़ें

Odisha के बालेश्वर में हिंसा के बाद इंटरनेट सेवा बंद, CM ने की शांति बनाए रखने की अपील

Odisha News: बरगढ़ में हाथियों के हमले में मां और दो बच्‍चों की मौत, कटक में मृत मिला एक नर गजराज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.