Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha: ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 2 नाबालिग बच्चों समेत 3 को कुचला; लोगों ने सड़क की जाम

Odisha Accident News सोमवार सुबह 07 बजे केंदुझर जिले के जोड़ा थाना के अंतर्गत आने वाले डीएवी स्कूल के पास जोड़ा फ्लाइओवर के समीप एक सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में दो नाबालिग बच्चों समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी की तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। तीनों मृत आजाद बस्ती इलाके के निवासी थे।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 05 Aug 2024 12:17 PM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद मार्ग अवरोध कर विरोध प्रदर्शन करते लोग

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Accident In Odisha ओडिशा में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को रौंद दिया है। हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई है।

हादसा केंदुझर जिले के जोड़ा थाना अंतर्गत डीएवी स्कूल के पास हुआ है। मृतकों की पहचान गणेश शर्मा, निकित घोषाल एवं संतोष शर्मा है। बताया जाता है कि सभी मृतकों का घर जोड़ा थाना अंतर्गत आजाद बस्ती इलाके में है।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक आज सुबह 7 बजे संतोष शर्मा अपने बेटे गणेश और पड़ोसी के बेटे निकित घोषाल को बाइक से डीएवी स्कूल छोड़ने जा रहे थे। जोड़ा थाना अंतर्गत जोड़ा फ्लाइओवर के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

फिर वे सभी नीचे गिर गये। इसके बाद में ट्रक ने इन तीनों लोगों को कुचल दिया, सभी की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी आजाद बस्ती के रहने वाले हैं। मृतकों में दो नाबालिग बच्चे हैं जो पहली कक्षा में पढ़ते थे।

घटना के बाद लोगों ने सड़क की जाम

हादसे के बाद घटनास्थल पर तनाव फैल गया और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी। इससे सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता अवरोध हटाया।

ये भी पढे़ं-

Odisha: 2 कांवड़ियों और 1 मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, ड्राइवर की झपकी बनी हादसे का कारण

सरकारी बोलेरो में छिपा रखी थीं नोटों की गड्डियां, बैठक करके लौट रही BDO मैडम को रोककर तलाशी ली तो उड़ गए होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर