Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: SUCI Communist पार्टी ने की उम्मीदवारों के नाम किए घोषित, इन मुद्दों के लेकर उतरेगी चुनावी मैदान में

गुरुवार को एसयूसीआई कम्युनिस्ट ने कटक चुनाव क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए तैयार पार्टी के प्रार्थियों के नाम की घोषणा कर दी है और कटक लोकसभा क्षेत्र से राजकिशोर मलिक उम्मीदवार होंगे। जबकि कटक सदर विधानसभा से परमानंद सेठी चौद्वार कटक विधानसभा क्षेत्र से खगेश्वर सेठी बारबाटी कटक विधान सभा चुनाव क्षेत्र से अक्षय राउल बांकी विधान सभा चुनाव क्षेत्र से मालविका सामल आगामी साधारण चुनाव उम्मीदवार होंगे।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Fri, 29 Mar 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
आगामी साधारण चुनाव के लिए पत्रकार सम्मेलन में प्रार्थियों के नाम की घोषणा करते एसयूसीआई कम्यूनिस्ट के नेता

संवाद सहयोगी, कटक। एसयूसीआई कम्युनिस्ट की ओर से गुरुवार को कटक चुनाव क्षेत्र में चुनाव लड़ने के लिए तैयार पार्टी के प्रार्थियों के नाम की घोषणा की गई है। कटक लोकसभा क्षेत्र से राजकिशोर मलिक उम्मीदवार होंगे।

जबकि कटक सदर विधानसभा से परमानंद सेठी, चौद्वार कटक विधानसभा क्षेत्र से खगेश्वर सेठी, बारबाटी कटक विधान सभा चुनाव क्षेत्र से अक्षय राउल, बांकी विधान सभा चुनाव क्षेत्र से मालविका सामल आगामी साधारण चुनाव में पार्टी की ओर से चुनाव लड़ेंगे।

पत्रकार सम्मेलन में की प्रार्थियों के नाम की घोषणा

कटक बाखरा बाद गांधी भवन में गुरूवार को आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन में एसयूसीआई कम्युनिस्ट के कटक जिला सचिव विश्वाबसु दास ने इन प्रार्थियों के नाम की घोषणा की है।

इस पत्रकार सम्मेलन में यह स्पष्ट किया गया कि सीपीआई,सीपीएम और सीपीआई(एमएल) जैसी वामपंथी दल के नेताओं ने संयुक्त तौर पर चुनाव ना लड़कर विभिन्न जगहों पर इस बार की चुनाव में वोट के हथकंडे अपनाने वाली पार्टियों के साथ मिलकर गठबंधन करने की घटना को एसयूसीआई कम्युनिस्ट ने कड़ी निंदा की है और इस बार चुनाव में एसयूसीआई कम्युनिस्ट यहां पर अकेला चुनाव लड़ेगा, यह घोषणा की है।

इन मुद्दों को चुनाव मैदान में उतरेगी पार्टी

इस बार एसयूसीआई कम्यूनिस्ट बेरोजगारी, महंगाई, शिक्षा स्वास्थ्य, निजी बिजली कंपनीयों की शोषण, किसान की समस्या, स्थनीय समस्या आदि मुद्दों के लेकर चुनावी मैदान में उतरेगी।

इस पत्रकार सम्मेलन में एसयूसीआई कम्यूनिस्ट के लोकसभा, विधानसभा क्षेत्र के प्रार्थियों के साथ-साथ जिला कमेटी के सदस्य बसंत नायक, बॉबी बलवंतराय,सिद्धार्थ रथ, भाग्यरवि दास,विनोद सेठी,ईशा धर, तरुण सेन नायक प्रमुख मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- 

Odisha Assembly Election 2024: टिकट देने में BJD नंबर 1, विधानसभा की 72 सीटों पर चुनाव मैदान में उतारे उम्मीदवार

चुनाव की घोषणा के साथ ही ओडिशा-झारखंड का बॉर्डर हुआ सील, भारी पुलिस बलों की कर दी गई तैनाती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें