Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: ओसामा-दाऊद के नाम पर सुरक्षा एजेंसियों को धमकी, ओडिशा पुलिस अलर्ट; एक को धर दबोचा

ओडिशा में एक युवक द्वारा 6 मार्च को सुरक्षा एजेंसियों को धमकी भरा मेल भेजने का मामला सामने आया है। मेल में आतंक मचाने की धमकी दी गई है। मेल मिलने के बाद सुरक्षा संस्थाओं में दहशत का माहौल है। ब्रजराजनगर में ओसामा बिन लादेन तथा दाऊद इब्राहिम के गुर्गों की उपस्थिति से नगरवासियों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

By Shyam Sunder khandelwal Edited By: Shashank Shekhar Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
Odisha Crime: ओसामा-दाऊद के नाम पर सुरक्षा एजेंसियों को धमकी, ओडिशा पुलिस अलर्ट

संवाद सूत्र, ब्रजराजनगर। एक तरफ आतंकी संगठनों द्वारा कुख्यात आतंकी ओसामा बिन लादेन तथा दाऊद इब्राहिम के नाम पर सोशल मीडिया में आतंक मचाने और मुंबई में हुए 26/11 के हमलों की पुनरावृत्ति होने के धमकी देने वालो की जांच पड़ताल केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ, ब्रजराजनगर के एक युवक द्वारा भी गत 6 मार्च को नगर की सुरक्षा संस्थाओं को एक धमकी भरा ईमेल भेजने का मामला प्रकाश में आया है। मेल में आतंक मचाने की धमकी दी गई है। इसके बाद नगर की सुरक्षा संस्थाओं में दहशत व्याप्त है। इस शांतिप्रिय नगर में भी ओसामा बिन लादेन तथा दाऊद इब्राहिम के चेलों की उपस्थिति से नगरवासियों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

सदर थाना पुलिस पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद इसकी जांच की गई तथा रविवार शाम को इस मामले से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके झारसुगुड़ा कोर्ट चालान कर दिया गया है। मामले की विस्तृत जांच करने के लिए पुलिस द्वारा आरोपी का नाम व पहचान गुप्त रखा गया है।

मामले में ब्रजराजनगर एसडीपीओ ने क्या कुछ कहा 

ब्रजराजनगर एसडीपीओ चिंतामणि प्रधान ने जागरण से विशेष बातचीत में बताया कि मामला काफी संवेदनशील है। विभिन्न आतंकी संगठनों के जुड़े होने की संभावना है। इसलिए, वे स्वयं इस मामले की जांच कर रहे है।

जांच में बाधा उत्पन्न हो सकने को ध्यान में रखकर आरोपी के नाम व पहचान का फिलहाल खुलासा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने सिर्फ इतना खुलासा किया है कि आरोपी को नगर के लमटीबहाल इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

Odisha Crime: संबलपुर में देहव्‍यापार का पर्दाफाश, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार; पुलिस ने दो युवतियों को मुक्‍त कराया

Odisha News: पुरी जगन्नाथ मंदिर परिसर में गिरा पत्थर का टुकड़ा, हादसा टला... नहीं हुआ जानमाल का नुकसान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें