Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खून से रंगी Odisha की सड़कें: दर्दनाक हादसे में तीन कलाकारों की मौत; चार की हालत गंभीर

Odisha Road Accident ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में आज सुबह-सुबह एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। इसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस बोलेरो में मंच कलाकार थे जो आयेयबा पंचायत नरणपुर में नाटक रिहर्सल के बाद लौट रहे थे कि तभी कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 26 Feb 2024 09:39 AM (IST)
Hero Image
केंद्रपाड़ा में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन मंच कलाकार की मौत, चार की हालत गंभीर।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। केंद्रपाड़ा जिले के ओस्तपुर में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। बोलेरो के पेड़ से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

महिला कलाकारों को छोड़ने बस स्‍टैंड जा रही थी बोलेरो

यह दुर्घटना केंद्रपाड़ा जिले के सदर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत ओस्तपुर पेट्रोल पंप के पास सुबह लगभग 6.50 बजे हुई। आयेयबा पंचायत नरणपुर में नाटक रिहर्सल के बाद महिला कलाकारों को छोड़ने के लिए एक बोलेरो केंद्रापड़ा बस स्टैंड जा रही थीं।

बोलेरो संतुलन खो बैठी और ओस्तपुर पेट्रोल पंप के पास एक पेड़ से टकरा गई। इतना ही नहीं बोलेरो पेड़ से टकराने के बाद बोलेरो गाड़ी गंडखिया नहर में गिर गई। हादसे में तीन महिला कलाकारों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त

बोलेरो में पांच कलाकार सवार थे। हादसे में बोलेरो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। गंभीर रूप से घायलों को केंद्रपाड़ा जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाद में, दो की हालत गंभीर होने से उन्हें कटक एससीबी मेडिकल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। हालांकि, प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि वे कटक जिले के नेमाल और भद्रक क्षेत्र के पेशेवर मंच कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: झारखंड में चुनावी शंखनाद करने आ रहे PM Modi, हेमंत-ममता की पार्टी में मचेगी खलबली!

यह भी पढ़ें: ये कैसा प्यार? शादीशुदा प्रेमिका ने नहीं दिए 4 लाख तो प्रेमी ने कर दिया कांड, फिर जो हुआ...