Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha के गंजाम में भीषण हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत व एक गंभीर रूप से घायल; बाइक व स्‍कूटी में आमने-सामने जोरदार टक्‍कर

गंजाम में गुरुवार देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। इसकी चपेट में आए पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल है। घटना जिले के सोरड़ा थाना क्षेत्र केशरीपाटणा गांव की है। यहां बाइक और स्‍कूटी दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए जिससे भीषण हादसा हो गया। घायल को बरहमपुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Fri, 19 Jan 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
गंजाम में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। गंजाम जिले के सोरड़ा थाना क्षेत्र केशरीपाटणा गांव में गुरुवार देर रात को एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई। बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मृतकों और घायलों में ये हैं शामिल

मृतकों की पहचान गोपालपुर शासन गांव के महेंद्र नायक, सान सोरड़ा गांव की रजनी गौड़, असुरबंध गांव के श्रीकांत गौड़, दुलाड गांव के मनोज डाकुआ और जयंत बडत्या के रूप में हुई है। दुलाड गांव के पूर्ण गौड़ की हालत गंभीर है और उन्हें बरहमपुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्‍कूटी और बाइक में जोरदार टक्‍कर 

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 11 बजे पूर्ण, मनोज और श्रीकांत बाइक से अपने गांव दुलाड़ जा रहे थे। उसी समय विपरीत दिशा से स्कूटी पर बैठे महेंद्र, रजनी और जयंत सोरडा आ रहे थे।

तभी आमने-सामने की टक्कर हो गई। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल लोगों को खून से लथपथ बाहर निकाला गया और उन्हें सोराड़ा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

वहां पहुंचने से पहले दो लोगों की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल पूर्ण गौड़ को बरहमपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। हादसे में बाइक और स्कूटी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: 22 जनवरी के लिए संबलपुर भाजपा की खास तैयारी, 51 क्विंटल बूंदी के लड्डू बनाने का काम शुरू

यह भी पढ़ें: Bhubaneshwar: मंत्रोच्चार के बीच हुआ श्री जगन्नाथ मंदिर परिक्रमा पथ का लोकार्पण, गजपति महाराज ने महायज्ञ में दी पूर्णाहुति