Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Road Accident: ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत; 15 लोग बुरी तरह घायल

ओडिशा में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादस हो गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई तो वहीं 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पहली घटना में सुबह करीब साढ़े दस बजे झारसुगुड़ा जिले के लखनपुर के पास एनएच-49 पर पिकअप वैन ट्रक से टकरा गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 11 Feb 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
Odisha Road Accident: ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच की मौत; 15 लोग बुरी तरह घायल

एजेंसी, भुवनेश्वर। ओडिशा में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादस हो गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई तो वहीं, 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पहली घटना में सुबह करीब साढ़े दस बजे झारसुगुड़ा जिले के लखनपुर के पास एनएच-49 पर पिकअप वैन ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। वहीं, घटना के बाद कोयला लदा ट्रक पिकअप वैन से टकराने के बाद पलट गया।

आनन-फानन में सभी घायलों को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को बाद में झारसुगुड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

भद्रक में एक की मौत और छह लोग घायल 

मिली जानकारी के अनुसार, दूसरी घटना रविवार को ही भद्रक जिले के अरडी चक के पास हुआ। इसमें एक की मौत हो गई और छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए। दुर्घटना तब हुई जब पुरी से बालासोर यात्रियों को ले जा रहा एक वाहन एक ट्रक से टकरा गया।

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित छह अन्य यात्रियों को भद्रक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि बाद में उनमें से चार की हालत गंभीर होने पर उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेज दिया गया।

सभी यात्री भद्रक जिले के गोपालपुर के रहने वाले हैं और वे पुरी में जगन्नाथ मंदिर के दर्शन के बाद अपने गांव लौट रहे थे। इस मामले में भद्रक ग्रामीण पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक अमिताव दास ने कहा कि मौके से ट्रक लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Odisha News: नवीन पटनायक सरकार का बड़ा तोहफा, अब इन पेंशनधारियों को हर माह बढ़कर मिलेंगे 500 रुपये

ये भी पढ़ें: Odisha Crime: निर्दयी मां ने 6 महीने के बेटे की गला रेत कर दी हत्या, पुलिस को बताया- पति की वजह से ले ली जान