Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में NH-16 पर दर्दनाक सड़क हादसा, खड़े ट्रक में 50 यात्रियों से भरी बस ने मारी टक्कर; 1 की मौत और 20 से अधिक घायल

ओडिशा में एनएच 16 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। 50 यात्रियों से भरी बस ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी है। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की जान चली गई है। जबकि 20 से अधिक लोग घायल हैं। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
ओडिशा में NH-16 पर दर्दनाक सड़क हादसा

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। जाजपुर जिले के धर्मशाला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर जारका चौक के पास बीती देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। दो यात्री बुरी तरह से घायल हैं, जबकि 20 यात्रियों को सामान्य चोट लगी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात राजा नामक बस करीब 50 यात्रियों को लेकर बारीपदा से भुवनेश्वर जा रही थी। रात करीब तीन बजे तेज रफ्तार से बस ने जारका के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

मौके पर हुई एक व्यक्ति की मौत 

हादसा इतना भीषण था कि एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा बस में सवार करीब 20 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को कटक एससीबी मेडिकल अस्पताल स्थानांतरित किया गया है।

वहीं, अन्य को धर्मशाला मेडिकल में प्राथमिक इलाज करने के बाद छोड़ दिया गया है। बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। घटना किस वजह से हुई, उसकी जांच कर रही है।

कार जांच के दौरान पुलिस को एक कार से मिले 4 लाख से अधिक कैश

भुवनेश्वर में वाहन की जांच कमिश्नरेट पुलिस द्वारा की जा रही थी। चेकिंग के दौरान कार में भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई है। भुवनेश्वर के चंद्रशेखरपुर पुलिस ने ओमफेड चौक के पास एक व्यक्ति की कार से 4.77 लाख रुपये बरामद किए हैं।

शख्स की पहचान दिव्यज्योति नायक के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पैसों के बारे में पूछताछ कर रही है। यह कार्रवाई शनिवार रात चन्द्रशेखरपुर थाने के अंतर्गत ओमफेड चौक के पास हुई।इसी दौरान दिव्यांगज्योति के कार को पुलिस ने रोका। वह लापरवाही से गाड़ी नहीं चला रहा था।

गाड़ी रोककर जब जांच की गई तो पता चला कि वह व्यक्ति शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।पुलिस ने उसके कार की तलाशी ली तो कार के अंदर से 4.77 लाख रुपये बरामद हुए।

पुलिस दिव्यज्योति से पूछताछ कर रही है कि उसके पास इतने पैसे कहां से आए।पुलिस ने वाहन और पैसे दोनों जब्त कर लिए हैं और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

ओडिशा के भद्रक में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव, इंटरनेट सेवाएं 48 घंटे के लिए स्थगित

ओडिशा बस हादसे में यूपी के चार दर्शनार्थियों की मौत से हड़कंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें