Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुल की दीवार को तोड़ते हुए पलटा 10 पहिया ट्रक, ओडिशा के ब्रजराजनगर में हादसे के बाद फरार चालक; लोगों ने कर दी यह डिमांड

ओडिशा के ब्रजराजनगर में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक कोयला परिवहन करने वाला दस पहिया ट्रक एक संकरे पुल की दीवार तोड़ते हुए पलट गया। स्‍थानीय निवासियों ने जिला प्रशासन तथा राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग से तुरंत इस पुल को चौड़ा करने की मांग की है। इससे पहले भी यहां कई हादसे हो चुके हैं।

By Shyam Sunder khandelwal Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 22 Jan 2024 04:29 PM (IST)
Hero Image
ब्रजराजनगर में पुल की दीवार तोड़कर 10 पहिया ट्रक पलटा।

संवाद सूत्र, ब्रजराजनगर। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 49 पर लखनपुर ब्लॉक के रेंगाली थाना अंतर्गत कतरबगा गांव के नजदीक राजमार्ग पर बने संकरे पुल पर होने वाली दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को भी एक कोयला परिवहन करने वाला दस पहिया ट्रक इस संकरे पुल की दीवार तोड़ते हुए पलट गया।

हादसे के बाद फरार ट्रक चालक

दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। सौभाग्यवश इस दुर्घटना में किसी की भी जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

रेंगाली थाना प्रभारी कमल लोचन बेहेरा ने बताया कि रात को करीब 2 बजे उक्त ट्रक छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से झारसुगुड़ा की और जा रहा था कि दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पुल को चौड़ा करने की मांग

इलाकेवासियों की मांग है कि जिला प्रशासन तथा राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग द्वारा इस पुल को अविलंब चौड़ा करना चाहिए ताकि भविष्य में हो सकने वाली दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आवास देने में किया जा रहा पक्षपात, ग्रामीणों की शिकायत पर नाराज हुए राज्यपाल; जिलाधिकारी को दिया यह निर्देश

यह भी पढ़ें: शहर में अचानक घुस आया जंगली हाथी, जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे लोग; देखें गजराज के तांडव की तस्‍वीरें