Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाभी के साथ एकतरफा प्‍यार, फोन पर देवर भेजता था अश्‍लील मैसेज; भाई के टोकने पर दे दी यह खौफनाक सजा

ओडिशा से एक तरफा प्‍यार का खौफनाक मामला सामने आया है। यहां भाभी के साथ प्‍यार को लेकर दो भाइयों के बीच लड़ाई हो गई जिसमें एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अक्षय मांझी के रूप में हुई है। अक्षय की पत्‍नी को उसका चचेरा भाई अश्‍लील मैसेज भेजकर परेशान करता रहता था। इसका विरोध करने पर एक ने दूसरे को मौत के घाट उतार दिया।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 18 Mar 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में भाभी के साथ एकतरफा प्रेम बना काल।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भाभी के साथ एकतरफा प्रेम के बाद खूनी संघर्ष देखने को मिला है। अपनी पत्नी के पास आ रहे अश्लील मैसेज का विरोध करने पर चचेरे भाई ने बीच रास्ते पर डंडे से पीटकर एवं चाकू से हमला कर भाई की जान ले ली।

भाभी को भेजता था अश्‍लील मैसेज

यह घटना राज्य की राजधानी के बाहरी इलाके में खुर्दा जिले के बालीपटना पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मझिहारा महला साही में हुई है। मृतक की पहचान अक्षय मांझी के रूप में हुई है। अक्षय के चचेरे भाई दिलू, अक्षय की पत्नी से प्रेम निवेदन करने के साथ अश्लील संदेश भेजता था।

भाई-भाई में होती रहती थी कहासुनी

अक्षय की पत्नी ने इस बात की जानकारी अपने पति और परिजनों को दी। अक्षय ने जब दिलु से इस बारे में पूछा तो 10 दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद दिलू ने अक्षय को बालकाटी बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी। बालकाटी थाना में इस संदर्भ में मामला दर्ज हुआ। बाद में पुलिस की मौजूदगी में समझौता हुआ। दोनों पक्ष ने कहा कि आगे से वे एक-दूसरे से कोई संपर्क नहीं रखेंगे।

हालांकि, पिछली रात को खून से लथपथ अवस्था में अक्षय को नुआसाही गांव में पड़ा हुआ देखा। परिवार को लोगों ने सूचना दी। इसके बाद उसे भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां आज उसकी मौत हो गई है। पुलिस घटना की छानबीन करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि दिलू घटना के बाद से फरार है।

यह भी पढ़ें: Odisha News: बिजली गिरने से झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जला युवक; मोबाइल चला रही महिला के साथ हुआ ये

यह भी पढ़ें: Odisha Assembly Election 2024: ओडिशा में कितने फेज और किस सीट पर कब होगा चुनाव, यहां मिलेगी हर जानकारी