Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha: 2 कांवड़ियों और 1 मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, ड्राइवर की झपकी बनी हादसे का कारण

Kanwariyas Died In Road Accident ओडिशा के गंजाम जिले में आज तड़के एक ट्रक की चपेट में आने से दो कांवरिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। प्राथमिक जांच से पता चला है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आ जाने से यह हादसा जिले के खलिकोट थाा क्षेत्र डिमिरिया गांव चौक के पास 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 03 Aug 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो कांवड़िया समेत तीन की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजाम जिले में शनिवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो कांवड़िए समेत तीन लोगों की मौत हो गई है।

प्राथमिक जांच से पता चला है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आ जाने से यह हादसा जिले के खलिकोट थाना क्षेत्र के डिमिरिया गांव चौक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 16 नंबर पर हुआ।

दोनों कांवड़ियों की हुई पहचान

दोनों कांवड़ियों की पहचान बाणपुर इलाके के पप्पू नायक एवं रणजीत नायक के रूप में हुई है। वहीं तीसरा मृतक पथचारी का नाम बनमाली पात्र है, जो स्थानीय इलाके का रहने वाला श्रमिक है।

जानकारी के मुताबिक दोनों कांवड़िए ऋषिकुल्या नदी से जल लेकर बाणपुर की तरफ जा रहे थे कि दुर्घटना का शिकार हो गए। दोनों कांवड़ियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

वहीं, पथचारी श्रमिक बनमाली पात्र को खलिकोट अस्पताल में मृत घोषित किया गया है। दोनों कांवड़ियों और पथचारी श्रमिक को कुचलने के बाद ट्रक पलट गया।

हालांकि घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर सुरक्षित है। ड्राइवर को खलिकोट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक आन्ध्र प्रदेश से भुवनेश्वर आ रहा था।

ये भी पढे़ं-

Odisha News: कार की टक्कर में 2 कावड़ियों की मौत, 3 घायल; आक्रोशित लोगों ने किया रास्ता बंद

Odisha News: महानदी के गड़गड़िया घाट में बहे 2 कांवड़िए, 1 को सुरक्षित बचाया; दूसरा कांवड़िया लापता

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर