Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: पुलिस पर महिला के साथ हाथापाई का वीडियो वायरल, SDPO ने दिया कड़ा आदेश

ओडिशा में चांदबाली पुलिस के द्वारा महिला से हाथापाई करने का वीडियो वायरल हो गया। उस वीडियो में महिला को उसके पैरों से खींचा जा रहा है और वर्दी में पुरुषों द्वारा जमीन पर फेंक दिया गया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद चांदबाली एसडीपीओ कार्तिक चंद्र मलिक ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank Shekhar Updated: Wed, 26 Jun 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
महिला के साथ हाथापाई करते वीडियो वायरल मामले में पुलिस जांच में जुटी। सांकेतिक तस्वीर

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के भद्रक जिले के चांदबाली थाना की पुलिस द्वारा एक महिला के साथ हाथापाई किए जाने का एक वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में महिला को उसके पैरों से खींचा जा रहा है और वर्दी में पुरुषों द्वारा जमीन पर फेंक दिया गया है।

खास बात यह है कि महिला पर दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों ने हमला किया, घसीटा और जमीन पर फेंक दिया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी को पीड़ित को थप्पड़ मारते हुए भी देखा जा सकता है।

क्या है मामला

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, यहां तक कि जब महिला बचने की कोशिश करती है तो चार पुरुष उसे उसके दोनों पैरों और हाथों से पकड़ लेते हैं और फिर उसे थाना परिसर से बाहर फेंक देते हैं। उसके कपड़े उतर जाते हैं, लेकिन चारों उसे उसके अंगों से पकड़ते रहते हैं और उसे थाना के बाहर जमीन पर फेंक देते हैं।

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन माझी द्वारा राज्य पुलिस को लोगों को गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान करने का निर्देश दिए जाने के कुछ दिनों बाद यह चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो गया। हालांकि, वायरल वीडियो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

चांदबाली के एसडीपीओ कार्तिक चंद्र मलिक ने क्या कहा

चांदबाली के एसडीपीओ कार्तिक चंद्र मलिक ने कहा है कि एक कथित वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। इस बात की जांच की जा रही है कि यह वीडियो कब का है और किन परिस्थितियों में यह घटना हुई थी। जांच रिपोर्ट के आधार पर कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो यह झगड़ा चांदबाली थाना के बाहर कचरा फेंकने को लेकर हुआ था। महिला ने पुलिस पर उसके साथ मारपीट, उसके कपड़े फाड़ने और हाथापाई करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-

जाम छलकाने वालों के लिए बुरी खबर! बिहार के बाद अब इस राज्य में शराबबंदी की तैयारी, हलचल तेज

Odisha के रूंगटा माइंस कारखाने हादसे पर खड़े हुए सवाल! मजूदरों ने मचाया हंगामा; घटना के बाद उठने लगी ये मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर