Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां ने सात साल के बेटे के सामने प्रेमी संग बनाया संबंध, पिता को भनक लगते ही कर बैठा दिल दहला देने यह काम...

ओडिशा में राउरकेला के तलसरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई है। यहां रूनी अली नाम का एक शख्‍स अपनी पत्‍नी प्रमिला को मारकर अपने सात साल के बेटे को लेकर कहीं फरार हो गया है। पत्‍नी का किसी और के साथ अफेयर था और तो और उसने अपने बेटे के ही सामने अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाए थे।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 20 Sep 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
मौके पर जुटे इलाके के लोग और पुलिस की टीम।

जासं, राउरकेला। तलसरा थाना क्षेत्र के सबडेगा घुटुपाड़ा में मंगलवार की सुबह एक बंद घर से महिला का शव बरामद किया गया। मृतका का नाम प्रमिला सोरेंग (35) है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का कारण ज्ञात नहीं है, लेकिन प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसके पति ने विवाहेतर संबंध के संदेह में महिला का गला घोंट दिया।

पत्‍नी के अवैध संबंध को लेकर पति था परेशान

घटना के बाद प्रमिला का पति फरार है इसलिए उस पर हत्या का संदेह और गहरा गया है। घुटुपाड़ा निवासी रूनी अली अपनी पत्नी प्रमिला और 7 साल के बेटे के साथ किराए के मकान में रहता था। अली सबडेगा के बंसल ट्रेडर्स में मजदूर के रूप में काम करता था।

विगत 16 सितंबर को पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए झगड़ा किया और दोनों के बीच खूब कहा-सुनी हुई थी। घटना के तीन दिन बाद किराए के मकान से दुर्गंध आने और किराएदार का परिवार नजर नहीं आने पर लोगों ने तलसरा पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: कुड़मी आंदोलन: मयूरभंज में आज 12 घंटे का बंद, सड़कों पर आवागमन ठप्‍प, प्रदर्शनकारियों ने रोकी दो ट्रेनें

मां ने बेटे के सामने प्रेमी संग बनाया संबंध 

पुलिस आई, लेकिन घर पर ताला लगा हुआ था। बाद में मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार सुमन मिंज और साइंटिफिक टीम की मौजूदगी में पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला एवं पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

पति व बेटे के न मिलने पर आशंका है कि अली ने प्रमिला की हत्या करने के बाद बेटे को लेकर फरार हो गया है। 17 सितंबर की सुबह अली बंसल ट्रेडर्स के मालिक से मिला और रोते हुए कहा कि उसकी पत्नी का घुटुपाड़ा के एक शराब व्यापारी के साथ संबंध था और उसने उनके बेटे के सामने शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद बाप बेटा बस से कहीं चले गए।

यह भी पढ़ें: Vande Bharat : पुरी-राउरकेला वंदे भारत एक्‍सप्रेस का हुआ ट्रायल रन, पीएम मोदी 24 सितंबर को दिखाएंगे हरी झंडी