Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कटक में भाड़े के मकान में महिला चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पुलिस पहुंची तो उड़ गए होश; फिर...

कटक बीड़ानासी तअंला साही में चलने वाली देह व्यापार का कमिश्नरेट पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस जगह पर धड़ल्ले से देह व्यापार कारोबार चल रहा था। इसके बारे में खबर पाकर पुलिस छापेमारी करते हुए इस कारोबार में लिप्त रहने वाले तीन महिलाओं को उद्धार किया है जिनमें से दो कॉलेज छात्रा शामिल है। इसके अलावा 6 ग्राहकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 09 Jan 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
कटक में भाड़े के मकान में महिला चला रही थी देह व्यापार का धंधा

संवाद सहयोगी, कटक। कटक बीड़ानासी तअंला साही में चलने वाली देह व्यापार रैकेट का कमिश्नरेट पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस जगह पर धड़ल्ले से जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था। इसके बारे में खबर पाकर पुलिस छापेमारी करते हुए इस कारोबार में लिप्त रहने वाले तीन महिलाओं को उद्धार किया है, जिनमें से दो कॉलेज छात्रा शामिल है।

इसके अलावा 6 ग्राहकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिस घर में यह कारोबार चल रहा था। उस घर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बीड़ानासी थाना अंतर्गत तअंला साही में जाजपुर जिला के 40 वर्षीय महिला घर भाड़े पर लेकर पिछले 5 माह से रह रही थी। उसके पास दो कॉलेज छात्रा भी रहते हुए देह व्यापार का कारोबार कर रही थी।

यह दोनों छात्रा ढेंकनाल, नयागढ़ जिला के रहने वाली है। बीड़ानासी थाना पुलिस को इस संबंध में 10 दिन पहले खबर दी गई थी। पुलिस इस खबर के आधार पर तअंला साही में सोमवार को 4.30 बजे छापेमारी की। इस काला कारोबार को चलाने वाली रैकेट का किंगपिन कहलाने वाली महिला और दोनों छात्राओं को उद्धार किया गया है।

पुलिस ने 6 ग्राहकों को किया गिरफ्तार 

साथ ही 6 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक कटक मधुपाटना, एक मर्कत नगर सेक्टर 7, चौद्वार थाना अंतर्गत चांदुआ और जगतसिंहपुर जिला बालीकूदा इलाके के युवक शामिल है।

इन लोगों की उम्र 28-38 साल के अंदर है। पुलिस की टीम एक घर के अंदर से एक बैटरी स्कूटी गाड़ी, 10 मोबाइल फोन, 67 हजार 870 रुपये आदि बरामद किया है। बीड़ानासी थाना के आईआईसी प्रदीप्त कुमार नायक के मुताबिक, यह महिला पिछले पांच महीनों से बीड़ानासी तअंला साही में कारोबार चला रही थी और इसके बारे में पुलिस को पक्का जानकारी मिलने के बाद इस छापेमारी को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Sambalpur: पोस्टर लगाकर बऊद पुलिस को नक्सलियों की चुनौती, बाहरी राज्‍यों के गांजा किसानों को प्रोत्साहित करने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime : जालसाजी मामले में CBI का बड़ा एक्शन, ओडिशा की कंपनी पर केस दर्ज; जानिए क्या है पूरा मामला