Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: जूनियर इंजीनियर के घर से मिला नोटों का ढेर, सतर्कता विभाग की टीम को देख हो गया बेहोश

Odisha News ओडिशा के रायगढ़ जिले में सतर्कता विभाग की टीम ने एक जूनियर इंजीनियर के घर पर छापामारी की है। यहां टीम को लाखों रुपये और सोने के गहने बरामद हुए हैं। दरअसल आरोपी जेई पूर्ण चंद्र चौधरी को ग्रामीण शख्स से 25 हजार रुपये की घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। चौधरी के रायगढ़ में 4 टिकिरी में 1 भुवनेश्वर और कटक में प्लाट भी है।

By Sheshnath Rai Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 02 Sep 2024 12:09 AM (IST)
Hero Image
Odisha News: जूनियर इंजीनियर के घर से मिला नोटों का ढेर।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। घूस लेते समय सतर्कता विभाग के अधिकारियों को देख बेहोश हो जाने वाले रायगड़ा जिला काशीपुर प्रखंड जूनियर इंजीनियर पूर्ण चन्द्र चौधरी के घर से 14 लाख 81 हजार 300 रुपया जब्त किया गया है।

केवल इतना ही नहीं उनके घर से 30 भरी सोने के गहने भी मिले हैं। इसके साथ ही उसके एकाधिक प्लाट होने की बात भी सतर्कता विभाग की जांच में पता चला है।

रायगड़ा में चौधरी के 4 प्लाट है जबकि टिकिरी में 1 प्लाट है। उसी तरह से भुवनेश्वर एवं कटक में भी उनका प्लाट है।

जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले शनिवार को गां साथी सदस्य से 25 हजार रुपया घुस लेते समय जूनियर इंजीनियर पूर्णचन्द्र चौधरी पकड़ा गया था।

विजिलेंस के हाथ पकड़े जाने के तुरन्त बाद वह बेहोश हो गया था। इसके बाद अस्पताल में बर्ती किया गया। इस छापामारी में उसके घर से 14 लाख से अधिक नकदी मिली है।

मनरेगा में एक रास्ता बनाया जा रहा था। इस रास्ते की मापचूप करने एवं इसमें नियोजित श्रमिक की मजदूरी रिलीज करनेके लिए एक गां साथी से जूनियर इंजीनियर पूर्णचन्द्र चौधरी ने 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर