Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राउरकेला स्टेशन के निकासी गेट से हटाई गई दुकानें

राउरकेला रेलवे स्टेशन के निकासी गेट के सामने अवैध रूप से आधा दर्जन से अधिक दुकानें लगायी जा रही थीं।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 27 Mar 2021 06:29 AM (IST)
Hero Image
राउरकेला स्टेशन के निकासी गेट से हटाई गई दुकानें

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला रेलवे स्टेशन के निकासी गेट के सामने अवैध रूप से आधा दर्जन से अधिक दुकानें लगायी जा रही थीं। इससे उक्त मार्ग से निकलने के दौरान रेल यात्रियों को असुविधा सामना करना पड़ रहा था। इस संबंध में विगत 23 मार्च को दैनिक जागरण में समाचार प्रकाशित होने के बाद मामला आरपीएफ के सीनियर डीएससी ओंकार सिंह के संज्ञान में आया। उन्होंने तुरंत राउरकेला स्टेशन के निकासी गेट के सामने से सभी अवैध दुकानों को हटाने के निर्देश दिए। सीनियर डीएससी के निर्देशानुसार राउरकेला आरपीएफ की ओर से निकासी गेट के समक्ष लगी सभी दुकानों को हटवाया गया। साथ ही आगे से यहां दुकान लगाने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दुकानदारों को आरपीएफ की ओर से दी गई है।

उल्लेखनीय है कि राउरकेला रेलवे स्टेशन में यात्रियों की सुविधा के लिए आने और जाने के लिए अलग द्वार की व्यवस्था की गई है। स्टेशन परिसर में ही वाहनों के लिए पार्किंग सुविधा भी लोगों को मुहैया जा रही है। लेकिन स्टेशन के निकासी द्वार के सामने खाद्य सामग्री समेत अन्य सामग्री के ठेला-खोमचा आदि लगा दिए जाने से पार्किंग में वाहन खड़ा करने के लिए लोगों को असुविधा हो रही थी।

बीमार वृद्ध की राउरकेला सरकारी अस्पताल में मौत : राउरकेला सरकारी अस्पताल में बीमार हालत में दो दिन पहले भर्ती कराये गए करीब 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वह अपना नाम तालेस केरकेटटा एवं गोपबंधुपल्ली का रहने वाला बता रहा था। इस संबंध में गोपबंधुपल्ली पुलिस चौकी को सूचना दी गई है। पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। रघुनाथपाली थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर