Move to Jagran APP

सुंदरगढ़ जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष बने शारदा

चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद राउरकेला के विधायक व पूर्व मंत्री शारदा प्रसाद नायक को पद देने को देकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। उन्हें सुंदरगढ़ जिला योजना बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है।

By JagranEdited By: Sat, 10 Aug 2019 11:38 PM (IST)
सुंदरगढ़ जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष बने शारदा
सुंदरगढ़ जिला योजना बोर्ड के अध्यक्ष बने शारदा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद राउरकेला के विधायक व पूर्व मंत्री शारदा प्रसाद नायक को पद देने को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। उन्हें सुंदरगढ़ जिला योजना बोर्ड का अध्यक्ष बनाया गया है।

विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद विधायक शरदा नायक के समर्थकों को उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल करने की उम्मीद थी पर बीजद सुप्रीमो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ऐसा नहीं किया। रघुनाथपाली के विधायक सुब्रत तरई को विधानसभा स्टेंडिग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया पर शारदा नायक को इससे भी वंचित रखा गया। विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री मंगला किसान राजगांगपुर से चुनाव हार गए। सुंदरगढ़ संसदीय क्षेत्र में भी पार्टी उम्मीदवार का परिणाम ठीक नहीं रहा। सुंदरगढ़ के विधायक योगेश सिंह कांग्रेस छोड़ कर बीजद में और उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़े जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सुंदरगढ़ में संगठन की बड़ी जिम्मेदारी शारदा नायक को दी थी। जिसमें नायक के सफल न होने से मुख्यमंत्री के समक्ष उनका कद कुछ कम हुआ था। अब जिला योजना बोर्ड का अध्यक्ष बनाए के बाद सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है। जिले का महत्वपूर्ण पद शारदा नायक को सौंपे जाने के पर युवा बीजद के अध्यक्ष सुभाष स्वाईं ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के प्रति आभार प्रकट किया है। उन्होंने शारदा नायक की अगुवाई में जिले में अधूरी योजनाओं को पूरा करने तथा नयी योजना शुरू होने की उम्मीद जतायी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप