Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिला कांग्रेस ने मनायी इंदिरा गांधी की जयंती

स्थानीय सरकारी बस स्टैंड निकटस्थ संबलपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती मनाई गई।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 20 Nov 2021 10:13 PM (IST)
Hero Image
जिला कांग्रेस ने मनायी इंदिरा गांधी की जयंती

वाद सूत्र, संबलपुर : स्थानीय सरकारी बस स्टैंड निकटस्थ संबलपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती मनाई गई। कांग्रेस नेताओं ने देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बलिदान को याद किया। जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सह पूर्व विधायक अश्विनी गुरु की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता सुरेश्वर मिश्र, प्रेम प्रकाश साहनी, अशोक अग्रवाल, देवीलाल प्रधान, आनंद मिश्र, सुतापा मित्र, प्रणति पटनायक, सस्मिता देहुरी, विजयलक्ष्मी बेहरा, मो. मुख्तार, जसवीर सिंह, कविता पटनायक, कनक सामल, परीक्षित नायक, संजीव गर्डिया, नवभट्ट महानंद, हरि पाढ़ी, प्रशांत साहू समेत अन्य उपस्थित रहकर इंदिरा गांधी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद करते हुए नमन किया। सोना-चांदी के गहने समेत नकदी की चोरी : शहर में इनदिनों चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है। चोरी की छोटी बड़ी घटनाओं से लोगों और दूकानदारों की चिता बढ़ने लगी है। पुलिस चोरी के कई मामलों में दर्जनों को चोरी के सामानों के साथ गिरफ्तार भी कर चुकी है, लेकिन चोरी की घटनाएं कम नहीं हो रही।

गुरुवार की रात सोनापाली इलाके में रहने वाली मंजुला प्रधान के घर में घुसकर चोरों ने नकद 20 हजार समेत करीब 50 हजार रुपये के सोने- चांदी के गहने चोरी कर ले गए। शुक्रवार को इस चोरी का पता चलने के बाद मंजुला ने धनुपाली थाना में इस आशय की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की है। गौरतलब है कि बुधवार की रात म्यूनिसिपल्टी चौक समेत कचहरी रोड़ स्थित कुछ दुकानों में भी चोरी की घटनाएं हुईं थी।