Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बजरंग पूनिया से हुई बड़ी गलती, कर दिया तिरंगे का अपमान, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

पेरिस ओलंपिक-2024 में विनेश फोगाट मेडल नहीं जीत सकी थीं। विनेश ओवरवेट होने के कारण अयोग्य घोषित कर दी गई थीं। विनेश शनिवार को भारत लौट आईं। उनके स्वागत के लिए बजरंग पूनिया भी पहुंचे लेकिन इसी दौरान बजरंग ने गलती से तिरंगे का अपमान कर दिया और अब सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। बजरंग को इस समय ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 17 Aug 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
बजरंग पूनिया ने गलती से किया तिरंगे का अपमान

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक-2024 में मेडल से चूकने के बाद भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट देश लौट आई हैं। उनके स्वागत के लिए पुरुष पहलवान बजरंग पूनिया, ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाईअड्डे पर उन्हें लेने पहुंचे। इस दौरान बजरंग पूनिया से अनजाने में एक गलती हो गई। उन्होंने गलती से तिरंगे के पोस्टर पर पैर रख दिया।

विनेश को लेने बजंरग और साक्षी एक कार में पहुंचे थे। विनेश की इस कार के सामने मीडिया की काफी भीड़ थी। इसके अलावा भी कई लोग थे जिसके कारण जाम की स्थिति बन गई थी और गाड़ी आगे नहीं बढ़ पा रही थी। तभी बजरंग गाड़ी के बोनेट पर आ गए और लोगों से हटने की अपील करने लगे। गाड़ी के बोनेट पर एक पोस्टर बना था जिस पर तिरंगे का फोटो बना था। गलती से बजरंग के पैर का थोड़ा सा हिस्सा तिरंगे के फोटो पर आ गया।

मच गया हंगामा

हालांकि बजरंग से ये गलती से हुआ। वह लोगों को हटाने के प्रयास में ये भूल गए कि उनके पैर का थोड़ा सा हिस्सा तिरंगे के फोटो पर आ गया। बजरंग का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उन्हें जमकर कोस रहे हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उनसे माफी मांगने की मांग की जा रही है।

बजरंग पुनिया के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए pic.twitter.com/o5P3hBpg4A— Raj Awasthi (@Hinduhero12) August 17, 2024

बजरंग पुनिया को तिरंगा बने पोस्टर पर जूते पहनकर नहीं चढ़ना था। ये गलत है! 🇮🇳#bajrangpunia pic.twitter.com/5fmW3KTC5b— Mr Chandan (@sonofdnmahatha_) August 17, 2024

विनेश का रोड शो

बजंरग और साक्षी शनिवार के विनेश फोगाट के रोड शो के दौरान हमेशा उनके साथ रहे। विनेश दिल्ली आकर काफी रो रही थीं और साक्षी, बजरंग उन्हें चुप करा रहे थे। दिल्ली से हरियाणा तक के रोड शो में बजरंग और साक्षी विनेश के साथ हैं।