Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स पर भारी पड़े बेंगलुरु बुल्स, तमिल थलाइवाज ने चखाया तेलगु टाइटंस को हार का स्वाद

प्रो कबड्डी लीग 2023 में बुधवार को दो बड़े मैच खेले गए। रोमांच से भरपूर पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने डिफेंडिंग चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-30 से हार का स्वाद चखाया। वहीं दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज तेलगु टाइटंस पर भारी पड़े और टीम ने 38-36 से बाजी मारी। विकास कंडोला ने 8 और भरत ने 9 प्वाइंट्स हासिल किए। वी

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 11:38 PM (IST)
Hero Image
Pro Kabaddi League: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को हराया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग 2023 में बुधवार को दो बड़े मैच खेले गए। रोमांच से भरपूर पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने डिफेंडिंग चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-30 से हार का स्वाद चखाया। वहीं, दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज तेलगु टाइटंस पर भारी पड़े और टीम ने 38-36 से बाजी मारी।

बेंगलुरु बुल्स ने मारी बाजी

बेंगलुरु बुल्स ने मैच का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया और शुरुआत में लीड हासिल की। हालांकि, जल्द ही जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच में जोरदार पलटवार करते हुए 10-6 की बढ़त हासिल कर ली। बेंगलुरु ने इसके बाद रेड और डिफेंस दोनों में ही दमदार खेल दिखाया और पहले हाफ के खत्म होने तक जयपुर पर 15-14 की बढ़त बना ली।

दूसरे हाफ में जयपुर ने मैच में फिर से वापसी की और बेंगलुरु बुल्स को ऑलआउट करते हुए स्कोर को 21-21 से बराबर कर दिया। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में बुल्स की ओर से रेड में विकास कंडोला ने टीम को अहम दो पॉइंट दिलाए।

ಬುಲ್ಸ್ ಗೆ ಎರಡು ಅಂಕಗಳ ಜಯ🔥#ProKabaddiLeague #ProKabaddi #PKL #PKLSeason10 #HarSaansMeinKabaddi #BLRvJPP #BengaluruBulls #JaipurPinkPanthers pic.twitter.com/nQu3wtomcZ— ProKabaddi (@ProKabaddi) December 13, 2023

जयपुर की नैया को पार लगाने की जिम्मेदारी आखिरी रेड में वी अजित के कंधों पर थी, लेकिन वह बेंगलुरु के डिफेंस को नहीं भेद सके। विकास कंडोला ने 8 और भरत ने 9 प्वाइंट्स हासिल किए। वी अजित ने 9 प्वाइंट्स आर्जित किए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। बेंगलुरु की यह छठे मैच में दूसरी जीत है,जबकि जयुपर को दूसरी हार का मुंह देखना पड़ा है।

तेलगु पर भारी पड़े तमिल थलाइवाज

तमिल थलाइवाज ने एक और रोमांचक मैच में तेलगु टाइटंस को 38-36 से मात दी। तमिल की ओर से नरेंद्रर ने रेड में 10 प्वाइंट्स आर्जित किए। वहीं, डिफेंस में साहिल गुलिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 7 प्वाइंट्स अपने नाम किए।

पवन सहरावत और रॉबिन चौधरी ने 7-7 प्वाइंट्स निकाले, पर वह तेलगु की टीम को जीत नहीं दिला सके। तमिल ने तीसरे मैच में यह दूसरी जीत दर्ज की है, तो तेलगु को लगातार चौथी हार का मुंह देखा पड़ा है।