Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Women Kabbadi League: बिहार की बेटियों का दम नहीं किसी से कम, 21 अंकों के साथ पटना पेलिकंस पहले स्थान पर मौजूद

कल शाम के मैच में सारण स्ट्राइकर्स पटना पेलिकंस और सीवान टाइटेंस जीते तो आज सुबह के मुकाबले में नालंदा निंजाससीवान टाइटेंस और पटना पेलिकंस का पलड़ा रहा भारी । 15 मैचों के बाद अंक तालिका में 21 अंकों के साथ पटना पेलिकंस और सीवान टाइटेंस पहले और दूसरे स्थान पर हैं और 17 पॉइंट्स के सारण स्ट्राइकर्स तीसरे स्थान पर है।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 13 Jun 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
Bihar Women Kabbadi League: 21 अंकों के साथ पटना पेलिकंस पहले स्थान पर मौजूद

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कल शाम के मैच में सारण स्ट्राइकर्स ,पटना पेलिकंस और सीवान टाइटेंस जीते तो आज सुबह के मुकाबले में नालंदा निंजास,सीवान टाइटेंस और पटना पेलिकंस का पलड़ा रहा भारी । 15 मैचों के बाद अंक तालिका में 21 अंकों के साथ पटना पेलिकंस और सीवान टाइटेंस पहले और दूसरे स्थान पर हैं और 17 पॉइंट्स के सारण स्ट्राइकर्स तीसरे स्थान पर है।

11 जून की शाम को हुए मैच

  • सीतामढ़ी सेंटीनल्स और सारण स्ट्राइकर्स के बीच हुए पहले रोमांचक मुकाबले में सारण स्ट्राइकर्स ने 28-16 से मैच अपने नाम कर लिया। 6 रेड पॉइंट्स के साथ सारण स्ट्राइकर्स की शिवानी कुमारी बेस्ट रेडर रही तथा इसी टीम की अनुष्का कुमारी 6 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर बनी।
  • दूसरे मुकाबले में पटना पेलिकंस ने नालंदा निंजास को 32-15 के बड़े अंतर से शिकस्त दे दी। पटना पेलिकंस की गुनगुन चौहान 7 रेड पॉइंट्स लेकर बेस्ट रेडर साबित हुई

वहीं पटना पेलिकंस की ही अंजलि भारती 3 टैकल पॉइंट्स ले कर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।

  • कल शाम के तीसरे मैच में सीवान टाइटेंस ने 36-27 से मगध वरियर्स को हराकर जीत हासिल किया।
  • सीवान टाइटेंस की आशिका कुमारी 15 रेड पॉइंट्स लेकर बेस्ट रेडर और इसी टीम की मणि कुमारी 5 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।

12 जून की सुबह खेले गए

  • पहले मैच में नालंदा निंजास ने 30-25 से सारण स्ट्राइकर्स को शिकस्त देकर जीत हासिल की। नालंदा निंजास की नैंसी प्रिया 11 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर और इसी टीम की श्वेता स्वराज 5 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।
  • दूसरे मैच में सीवान टाइटेंस ने सीतामढ़ी सेंटीनल्स पर 23-21 से जीत दर्ज की।
  • सीतामढ़ी सेंटीनल्स की रजनी कुमारी 5 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर रही तथा सीवान टाइटेंस की कोमल कुमारी 9 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर बनी।

आज सुबह पटना पेलिकंस और मगध वरियर्स के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी मैच में पटना पेलिकंस 28-16 से विजयी रही। पटना पेलिकंस की गुनगुन चौहान 7 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर तथा इसी टीम की रिया कुमारी 4 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई।