Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mike Tyson से भिड़ेंगे Jake Paul, यहां देख सकते हैं फाइट का लाइव प्रसारण

Mike Tyson and Jake Paul Fight 57 साल के माइक टाइसन ने नवंबर 2020 में एक प्रदर्शनी मैच में रॉय जोन्स जूनियर से मुकाबला किया था। इसके बाद से वह रिंग से दूर हैं। अब 27 साल के पॉल के साथ भिड़ने को तैयार हैं। यह लाइव स्पोर्ट्स नेटफ्लिक्स के हालिया प्रयासों में पहले कॉम्बैट स्पोर्ट्स शो का मुख्य कार्यक्रम होगा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 08 Mar 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
Mike Tyson से भिड़ने को तैयार हैं जेक पॉल। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व हैविवेट चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) और जेक पॉल (Jake Paul) के बीच नेटफ्लिक्स बॉक्सिंग इवेंट में मुकाबला खेला जाएगा। गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने इसकी पुष्टि की। सोशल मीडिया स्टार से बॉक्सर बने जेक पॉल 20 जुलाई को एटीएंडटी स्टेडियम में पूर्व हैवीवेट चैंपियन माइक टायसन से लड़ेंगे। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हु्ई है कि यह कोई प्रदर्शनी मैच है या फिर पेशेवर बॉक्सिंग मैच।

गौरतलब हो कि 57 साल के माइक टाइसन ने नवंबर 2020 में एक प्रदर्शनी मैच में रॉय जोन्स जूनियर से मुकाबला किया था। इसके बाद से वह रिंग से दूर हैं। अब 27 साल के पॉल के साथ भिड़ने को तैयार हैं। यह लाइव स्पोर्ट्स नेटफ्लिक्स के हालिया प्रयासों में पहले कॉम्बैट स्पोर्ट्स शो का मुख्य कार्यक्रम होगा।

आयरन माइक के नाम से फेमस हैं टायसन

गौरतलब हो कि 'आयरन माइक' के नाम से फेमस टायसन ने 1987-90 तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन थे। उन्होंने 50 फाइट जीतने के बाद 2005 में संन्यास ले लिया, जिनमें से 44 नॉकआउट से जीते। जोन्स के साथ उनका मनोरंजक प्रदर्शनी मुकाबला अनौपचारिक रूप से ड्रा रहा था।

यह भी पढ़ें- Nitin Menon के साथ गजब का संयोग, फैब-4 खिलाड़ियों के स्पेशल शतक के बने गवाह

वर्क आउट का वीडियो हुआ था वायरल

हाल ही में माइक टायसन के वर्क आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं, जेक पॉल पहले यूट्यूब पर मिश्रित मार्शल के वीडियो बनाने थे, इसके बाद उन्होंने बॉक्सिंग शुरू की। पॉल ने 10 मुकाबलों में से 9 में जीत दर्ज की है। इनमें 6 नॉकआउट रहे हैं।

यह भी पढे़ं- Video: Sarfaraz Khan ने मार्क वुड की 146KM/H की गेंद पर जड़ा अपर कट, फैंस को याद आए सचिन तेंदुलकर