Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WWE स्‍टार की मौत से सदमे में हैं John Cena, 16 बार के वर्ल्‍ड चैंपियन ने शेयर किया बेहद भावुक पोस्‍ट

पूर्व डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन ब्रे वायट का गुरुवार को आकस्मिक निधन हो गया। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना ने ब्रे वायट को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। वायट और जॉन सीना के बीच डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में गजब की प्रतिद्वंद्विता थी। जॉन सीना ने कहा कि वो ब्रे वायट की मौत की खबर से सदमे में हैं। सीना ने वायट को रिंग में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन निकालने का श्रेय दिया।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Fri, 25 Aug 2023 06:53 PM (IST)
Hero Image
ब्रे वायट और जॉन सीना (फोटो- डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई)

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। WWE सुपरस्‍टार ब्रे वायट का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। ब्रे वायट 36 साल के थे। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई सुपरस्‍टार जॉन सीना ने खुलासा किया कि वो ब्रे वायट की मौत की खबर सुनकर सदमे में हैं। जॉन सीना ने ब्रे वायट को रिंग में अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन निकालने के लिए श्रेय दिया।

ट्रिपल एच ने बुधवार को खबर दी कि वायट की मौत की जानकारी मिली है। ब्रे वायट का असली नाम विंडहम रोटूंडा था। वायट कंपनी में बतौर रेसलर एक बार डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन और दो बार यूनिवर्सल चैंपियन बने। वायट ने पिछले साल कंपनी में वापसी की और रॉयल रंबल 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच भी खेला।

जॉन सीना ने दी श्रद्धांजलि

जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के दौरान गजब की प्रतिद्वंद्विता रही। दोनों के बीच रेसलमेनिया 30 के दौरान प्रमुख मुकाबला हुआ था। छह साल बाद वायट ने फिएंड के रूप में सीना को फायरफ्लाई फन हाउस मैच में मात दी, जो कि सिनेमेटिक बाउट थी और इस तरह उन्‍होंने 16 बार के वर्ल्‍ड चैंपियन से अपना बदला लिया।

जब से वायट के देहांत की खबर सामने आई, कई पूर्व और मौजूदा रेसलर्स ने दिवंगत स्‍टार को श्रद्धांजलि समर्पित की और अब सीना ने रोटूंडा परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है। जॉन सीना ने एक्‍स (पहले ट्विटर के नाम से पहचान) पर कहा कि वो वायट के निधन से सदमे में हैं और दावा किया कि पूर्व डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई चैंपियन ने उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन निकाला।

जॉन सीना का पोस्‍ट वायरल

जॉन सीना ने कहा कि वो उन पलों के आभारी हैं, जो डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में ब्रे वायट के साथ गुजारे। जॉन सीना ने पोस्‍ट किया, ''विंडहम रोटूंडा के निधन की खबर से सदमे में हूं। मेरी संवेदनाएं पूरे रोटूंडा परिवार के साथ है। विंडहम ने कई मायनों में मेरा सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन निकाला। हमने जो पल साझा किए, उनके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा। उन सभी के लिए दुखी दिन, जिन तक यह खबर पहुंची है। उनकी आत्‍मा को शांति मिले।''

— John Cena (@JohnCena) August 25, 2023