Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनु भाकर का यह अंदाज अब तक आपने नहीं देखा होगा, काला चश्‍मा पर जमकर लगाए ठुमके; वायरल हो गया वीडियो

पेरिस ओलंपिक 2024 में इतिहास रचने वाली मनु भाकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्‍होंने पेरिस ओलंपिक में भारत के पदकों का खाता खोला। मनु ने 10 मीटर एयर पिस्‍टल में ब्रॉन्‍ज मेडल पर कब्‍जा जमाया। उन्‍होंने 10 मीटर एयर पिस्‍टल मिक्‍स इवेंट में भी सरबोत‍ सिंह के साथ मिलकर कांस्‍य पदक पर निशाना साधा। अब मनु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 20 Aug 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
मनु भाकर को मिला स्‍कूली बच्‍चों का साथ। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में इतिहास रचने वाली मनु भाकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्‍होंने पेरिस ओलंपिक में भारत के पदकों का खाता खोला। मनु ने 10 मीटर एयर पिस्‍टल में ब्रॉन्‍ज मेडल पर कब्‍जा जमाया। इसके बाद उन्‍होंने 10 मीटर एयर पिस्‍टल मिक्‍स इवेंट में भी सरबोत‍ सिंह के साथ मिलकर कांस्‍य पदक पर निशाना साधा।

इसके साथ ही वह एक ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनीं। पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर मेडल की हैट्रिक लगाने से चूक गईं। अब मनु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस ने अब तक मनु का यह अंदाज नहीं देखा होगा।

स्‍कूली बच्‍चों के साथ थिरकती नजर आईं

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 31 सेकंड के वीडियो में मनु भाकर स्‍कूली बच्‍चों के साथ तेनु काला चश्मा जचता है पर ठुमके लगा रही हैं।
  • इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही हैं। कार्यक्रम में मौजूद लोग मनु भाकर का वीडियो शूट कर रहे हैं।
  • सभी उनके इस खास अंदाज को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं। मनु का यह अंदाज उनके फैंस को काफी भा आ रहा है।
  • यही कारण है कि पेरिस ओलंपिक में डबल मेडल जीतने वाली मनु भाकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: मनु भाकर और नीरज चोपड़ा कर रहे हैं शादी? शूटर के पिता ने बता दिया पूरा सच

Dancer Manu Bhaker ✅

The Velammal Nexus group is felicitating double Olympic medallist Manu Bhaker for her inspiring #Paris2024 campaign@sportstarweb pic.twitter.com/wVWUlwbPGx

— Mayank (@_mayyyank) August 20, 2024

नीरज के साथ जुड़ा था नाम 

पेरिस से लौटने के बाद से ही मनु भाकर के कई वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में उनका और नीरज चोपड़ा का बातचीत करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद से ही दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे थे। हालांकि, मनु भाकर के पिता और मनु दोनों ने शादी की अफवाहों से इनकार किया था। मनु के पिता का कहना था कि अभी उनकी शादी की उम्र नहीं है।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा से शादी की बात पर शर्मा गईं मनु भाकर, फिर खुल्‍लम खुल्‍ला कह दी दिल की बात