Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं गर्व से मेडल पहनती हूं', Manu Bhaker ने किया पलटवार, सोशल मीडिया पर लगाई आलोचकों को जमकर फटकार

ओलंपियन मनु भाकर ने सोशल मीडिया पर उन ट्रोल्स पर पलटवार किया है जिन्होंने प्रचार कार्यक्रमों में पदक दिखाने के लिए उनकी आलोचना की थी। भाकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसकी तीखी आलोचना की। पोस्ट में मनु ने लिखा कि उन्हें पदक गर्व के साथ पहने और अपनी यात्रा को साझा करना पसंद है। पेरिस ओलंपिक में मनु ने शुटिंग में दो मेडल जीते थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:35 PM (IST)
Hero Image
मनु भाकर ने ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक की दोहरी पदक विजेता मनु भाकर ने बुधवार, 25 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट लिखकर ट्रोल्स पर पलटवार किया। मनु भाकर ने उन ट्रोल्स की आलोचना की, जिन्होंने उनके हर प्रचार कार्यक्रम में ओलंपिक पदक पहनने के लिए उनकी आलोचना की थी।

बार-बार हो रही आलोचना पर मनु भाकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से आलोचना करने वालों को जमकर लताड़ा है। उन्होंने लिखा कि पदकों को गर्व के साथ पहना था और यह अपने साथी भारतीयों के साथ अपनी यात्रा को साझा करने का एक तरीका है।

जमकर लगाई फटकार

मनु भाकर ने ट्विटर पर लिखा, पेरिस 2024 ओलंपिक में मैंने जो दो कांस्य पदक जीते हैं, वे भारत के हैं। जब भी मुझे किसी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया जाता है और इन पदकों को दिखाने के लिए कहा जाता है, तो मैं इसे गर्व के साथ पहनती हूं। यह मेरी खूबसूरत यात्रा को साझा करने का मेरा तरीका है।

मनु ने रचा है इतिहास

गौरतलब हो कि मनु भाकर ने भारत के लिए इतिहास रचते हुए दो कांस्य पदक जीते। उन्होंने पहला पदक महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में जीता।इसके बाद मिश्रित टीम 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में सरबजोत सिंह के साथ मिलकर कांस्य पदक जीता। वह एक ही ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनीं।

यह भी पढे़ं- Manu Bhaker ने स्‍पेशल मैसेज से बढ़ाया Neeraj Chopra का हौसला, फैंस बोले- भाई आपके प्‍यार में...

यह भी पढे़ं- Paris Paralympics 2024: भारत के ओलंपिक अभियान को आईना दिखाते पैरा एथलीट