Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manu Bhaker की मां ने Neeraj Chopra को दी कसम, वायरल Video देख फैंस बोले- रिश्ता पक्का समझो अब

Manu Bhaker Mother Neeraj Chopraपेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को सिल्वर मेडल जिताने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मनु भाकर की मां को नीरज चोपड़ा के साथ खास बातचीत करते हुए देखा जा रहा हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस एक से बढ़कर एक रिएक्शंस दे रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 12 Aug 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
Manu Bhaker की मां ने Neeraj Chopra से की खास मुलाकात

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Manu Bhaker Mother Neeraj Chopra Video: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने कुल 6 मेडल जीते, जिसमें पहला पदक भारत को महिला शूटर मनु भाकर ने दिलाया। मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक जीता और फिर मिक्स्ड इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ दूसरा ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया, जबकि नीरज चोपड़ा ने भारत को 1 सिल्वर मेडल दिलाया।

उन्होंने जैवलिन थ्रो के इवेंट में ये मेडल अपने नाम किया। अब पेरिस ओलंपिक का समापन हो चुका है.। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मनु भाकर की मां नीरज चोपड़ा से बातचीत करती हुई दिख रही हैं।

Manu Bhaker की मां ने Neeraj Chopra से की खास मुलाकात

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शूटर मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से खास मुलाकात करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वह नीरज का हाथ अपने सिर पर भी रखवाती है। इससे ये कयास लगाया जा रहा है कि वह नीरज को कुछ कसम खिला रही हैं।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: भारतीय एथलीट्स पेरिस की कसक को लॉस एंजिलिस में करेंगे दूर, ओलंपिक्‍स 2024 का हुआ शानदार समापन

हालांकि, दोनों क्या बात कर रहे हैं वह वीडियो में सुनाई नहीं दे रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही फैंस एक से बढ़कर एक रिएक्शंस दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि रिश्ता पक्का, तो दूसरे यूजर ने लिखा, कि रिश्ते को लेकर अहम बातचीत हो रही है। एक और यूजर ने इसी मजाकिया अंदाज में लिखा कि दहेज कितना लोगे बेटा।