Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manu Bhaker ने स्‍पेशल मैसेज से बढ़ाया Neeraj Chopra का हौसला, फैंस बोले- भाई आपके प्‍यार में...

Manu Bhaker Neeraj Chopra पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के गोल्‍डन बॉय नीरज चोपड़ा ने सिल्‍वर मेडल अपने नाम किया था। शनिवार को नीरज चोपड़ा एक बार फिर ट्रैक पर नजर आए। ब्रसेल्स के किंग बॉडॉइन स्टेडियम में हुए डायमंड लीग के फाइनल में चोटिल नीरज चोपड़ा ने तीसरे प्रयास में 87.86 मीटर का थ्रो किया। वह दूसरे स्‍थान पर रहे। मनु भाकर ने उन्‍हें बधाई दी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
दूसरे स्‍थान पर रहे थे नीरज चोपड़ा। इमेज- सोशल मीडिया

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। हाल ही में खत्‍म हुए पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के गोल्‍डन बॉय नीरज चोपड़ा ने सिल्‍वर मेडल अपने नाम किया था। शनिवार को नीरज चोपड़ा एक बार फिर ट्रैक पर नजर आए। ब्रसेल्स के किंग बॉडॉइन स्टेडियम में हुए डायमंड लीग के फाइनल में चोटिल नीरज चोपड़ा ने तीसरे प्रयास में 87.86 मीटर का थ्रो किया।

वह दूसरे स्‍थान पर रहे। ग्रेनेडा के एंडरसन पीटर्सने पहले प्रयास में ही 87.87 मीटर का बेस्ट थ्रो किया। एंडरसन टॉप पर रहे। नीरज और उनके बीच 0.01 मीटर का ही अंतर था। नीरज की इस उपलब्धि पर पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतकर इतिहास रचने वालीं मनु भाकर ने उन्‍हें बधाई दी।

मनु ने बढ़ाया हौसला

सोशल मीडिया पर मनु ने स्‍पेशल मैसेज के जरिए नीरज चोपड़ा का हौसला बढ़ाया है। नीरज ने रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्‍होंने फैंस को अपनी चोट के बारे में बताया था। इसके अलावा उन्‍होंने सपोर्ट करने के लिए सभी फैंस को धन्‍यवाद भी दिया था। नीरज की इस पोस्‍ट को मनु भाकर रीट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया छाया हुआ है।

— Manu Bhaker🇮🇳 (@realmanubhaker) September 15, 2024

मनु भाकर ने दी बधाई 

मनु भाकर ने एक्‍स पर लिखा, 2024 में एक शानदार सीजन के लिए नीरज चोपड़ा को बधाई। आने वाले वर्षों में आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अधिक सफलता की कामना करती हूं। मनु की पोस्‍ट फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Diamond League final: दूसरे नंबर पर रहे Neeraj Chopra, चैंपियन बनने से 0.01 मीटर के अंतर से चूके

इस पोस्‍ट को अब तक 11 हजार लोगों ने लाइक किया है, 491 लोगों ने रीट्वीट किया है और करीब 100 लोगों ने कमेंट किया है। मनु की इस पोस्‍ट पर कुछ फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं तो कुछ नीरज चोपड़ा को बधाई भी दे रहे हैं। एक फैन ने इस पोस्‍ट पर लिखा, भाई लगता है आपके प्‍यार में गिर गई भाई।

ये भी पढ़ें: Diamond League final: चोटिल होने के बाद भी उतरे Neeraj Chopra, अब एक्स-रे शेयर कर किया खुलासा