Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘Neeraj Chopra अपना नंबर दे दो’, महिला फैन को ‘गोल्डन ब्वॉय’ ने दिया जवाब, देखें वायरल VIDEO

भारतीय स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं दुनियाभर में है। नीरज की एक झलक पाने के लिए महिलाए काफी बेताब रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी महिला फैन उनसे उनका मोबाइल नंबर मांग रही है। महिला फैन का नंबर मांगने के बाद गोल्डन ब्वॉय का रिएक्शन क्या रहा आइए जानत हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 17 Sep 2024 05:09 PM (IST)
Hero Image
Neeraj Chopra से एक विदेशी महिला फैन ने मांगा फोन नंबर, तो स्टार ने दिया ये जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Neeraj Chopra Video: पेरिस ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में भी है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो के जरिए भी देखने को मिल रहा है। नीरज चोपड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक यूरोपियन महिला फैन उनसे उनका मोबाइल नंबर मांग रही है।

वायरल वीडियो में दो बार के ओलंपिक मेडलिस्ट फैंस से मुलाकात करते हुए और उन्हें आटोग्रॉफ देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दो यंग महिला उनसे तस्वीर क्लिक करवाने को कहती है। फिर नीरज भी उनके साथ फोटो खिंचवाते है। इस दौरान एक महिला फैन उनसे फोन नंबर मांगती है। इस पर नीरज ने क्या जवाब दिया आइए बताते हैं।

Neeraj Chopra से एक विदेशी महिला फैन ने मांगा फोन नंबर, तो स्टार ने दिया ये जवाब

दरअसल, नीरज चोपड़ा से यूरोपियन महिला फैन ने जब उनका फोन नंबर मांगा तो 'गोल्डन ब्वॉय' ने साफ मना कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लड़कियां उनके कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचा रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस क काफी पसंद आ रहा है।

Neeraj Chopra चोटिल होने के बावजूद डायमंड लीग का फाइनल खेलने उतरे

नीरज चोपड़ा डायमंड लीग के फाइनल में दूसरे स्‍थान पर रहे। पेरिस ओलंपिक 2024 में सिल्‍वर मेडल जीतने वाले नीरज ने तीसरे प्रयास में 87.86 मीटर का थ्रो किया। वह चैंपियन बनने से 0.01 मीटर के अंतर से रह गए। बता दें कि नीरज चोपड़ा ने चोटिल होने के बावजूद डायमंड लीग का फाइनल खेला। 14 सितंबर की देर रात नीरज अपने टूटे हाथ के साथ ही फाइनल खेलने उतरे थे। उनके इस जज्बे को देखकर हर कोई हैरान था।